180 यात्रियों को ले जा रहा था Indigo का जहाज, बीच हवा में ही फेल हो गया इंजन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Indigo Flight का Engine हुआ fail, हुई Emergency Landing । वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। मुंबई से बैंगलोर जा रही वाली इंडिगो की एक फ्लाइट में मंगलवार रात उस समय वक्त 180 यात्रियों की सांस अटक गई जब विमान का इंजन बीच हवा में ही अचानक फेल हो गया। जिसके बाद पायलट ने विमान को वापस मुंबई की तरफ मोड़ दिया जहां विमान ने सफलता पूर्वक इमरजेसी लैंडिग की और इस तरह एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

रात 10:30 बजे विमान ने भरा उड़ान

रात 10:30 बजे विमान ने भरा उड़ान

यह मामला मंगलवार देर रात का है। इंडिगो की फ्लाइट 6E 565 ने मुंबई से बैंगलोर के लिए रात में 10:30 बजे उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के थोड़ी ही देर बाद उसके इंजन फेल होने की खबर सामने आईं। जिसके बाद पायलट ने आपातकालीन स्थिति में विमान को मुंबई की तरफ वापस मोड़ दिया। इस दौरान विमान में यात्रियों की सांसे किसी अनहोनी की आशंका को लेकर अटकीं रहीं।

दूसरी फ्लाइट से बैंगलोर गए यात्री

दूसरी फ्लाइट से बैंगलोर गए यात्री

मुंबई एयरपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक विमान की इमरजेंसी लैडिंग के बाद सभी यात्रियों के लिए इंडिगों ने दूसरी फ्लाइट की व्यवस्था की और फिर उस फ्लाइट से बैंगलोर भेजा गया। इंडिगो एयरलाइंस ने इस मामले में जांच की बात कही है। बता दें कि बीते साल फरवरी में भी दिल्ली से बैंगलोर जा रही गोएयर की एक फ्लाइट में आग लगने के कारण उसकी आपातकालीन लैंडिग कराई गई थी।

उस वक्त विमान में सवार थे 187 यात्री

उस वक्त विमान में सवार थे 187 यात्री

गोएयर की उस विमान में उस वक्त 187 यात्री सवार थे। मिली जानकारी के मुताबिक विमान के उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद उसमें तकनीकों कारणों से आग लग गई थी। हालांकि विमान की सफलतापूर्वक इमरजेसी लैंडिग के बाद विमान में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
emergency landing of indigo flight after engine fails midair carrying 180 passengers
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.