चंडीगढ़ छेड़छाड़: विकास बराला पर अपहरण का आरोप तय, चलेगा मुकदमा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। चंडीगढ़ के हाईप्रोफाइल छेड़छाड़ मामले में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को अदालत ने बड़ा झटका दिया है। चंडीगढ़ में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष द्वारा आईएएस वीएस कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू के साथ छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश किये जाने के मामले में बुधवार को चंडीगढ़ कोर्ट ने आरोप तय कर दिए हैं। चंडीगढ़ जिला अदालत ने इस मामले पर सुनवाई करते हुए दोनों के खिलाफ अपहरण की कोशिश की धारा के तहत आरोप तय कर दिए हैं।

चंडीगढ़ छेड़छाड़: विकास बराला पर अपरहण का आरोप तय, चलेगा मुकदमा

चंडीगढ़ कोर्ट ने मामले में सुनवाई करते हुए विकास बराला और उसके साथी आशीष पर शराब के नशे में गाड़ी चलाने और आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू का अपहरण करने की कोशिश का आरोप तय कर लिया है। कोर्ट ने आरोपियों पर लगाई गई धाराएं 354 डी, 365 और 341 सही पाया है। कोर्ट के इस फैसले के बाद अब दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा चलेगा और दोषी पाए जाने पर उन्हें सजा सुनाई जाएगी।

आपको बता दें कि चार और पांच अगस्त की मध्य रात्रि को हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके साथी अाशीष ने शराब के नशे में वर्णिका कुंडू की गाड़ी का पीछा किया। चंडीगढ़ की सड़कों पर पीछा करते हुए विकास बराला ने कई बार वर्णिका कुंडू की गाड़ी रोकनी चाही और अपहरण करने का प्रयास भी किया। वर्णिका की शिकायत पर पुलिस ने पीछा करते हुए आरोपियों को मौके से ही गिरफ्तार किया था। राजनीतिक दबाव बढ़ने के बाद बेशक पुलिस ने दोनों आरोपियों को जमानत दे दी लेकिन मीडिया में किरकिरी के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

51 नामचीन हस्तियों ने पीएम मोदी को लिखा खुला पत्र, रोहिंग्या शरणार्थियों को वापस न भेजें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
District Court Chandigarh frames charges of abduction against Vikas Barala & Ashish in stalking case against them
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.