• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

धर्मेंद्र प्रधान का राहुल गांधी पर पलटवार, बोले- खोखले व्यक्ति को सब कुछ खोखला ही दिखेगा

|

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने शनिवार को कांग्रेस सांसद राहुल गाधी पर निशाना साधा है। बता दें कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का दूसरा बजट पेश किया। बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने इसे दिशाहीन बताया है। राहुल गांधी के इसी बयान को आड़े हाथ लेते हुए अब धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि एक व्यक्ति जो खुद को खोखला कर रहा है, उसे सब कुछ खोखला लगेगा।

Dharmendra Pradhan hit back at Rahul Gandhi person who is hollow himself will find everything hollow

गौरतलब है कि, बजट 2020-21 को बीजेपी नेताओं और खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐतिहासिक बताया है वहीं विरोधी पार्टियों ने बजट को दिशाहीन बताया है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी निर्मला सीतारमण के बजट पर बोलते हुए कहा कि रोजगार के लिए बजट में कुछ नहीं है और इससे जनता को कुछ नहीं मिला है। कांग्रेस सांसद के इस बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने हमला बोला है।

उन्होंने कहा, एक व्यक्ति जो खुद को खोखला कर रहा है, उसे सब कुछ खोखला लगेगा। मैं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से अनुरोध करता हूं कि वह खुद को शिक्षित करें, देश में रहें, इसके बारे में जानें और सकारात्मक सोच रखें। तब वह विपक्ष के रूप में देश के लिए योगदान दे सकेंगे।

राहुल गांधी ने क्या कहा था?

बजट पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जो बड़ी समस्या है वह बेरोजगारी का है, लेकिन मुझे बजट में ऐसा कुछ भी नहीं दिखा जोकि युवाओं को रोजगार मुहैया कराने में मदद करे। मैंने बजट में तकनीकी चीजें देखी लेकिन इसका मुख्य भाव कुछ भी नहीं था। यह बजट सरकार को बेहतर तरह से परिभाषित करता है। कई ऐलान को बार-बार दोहराया गया जोकि सरकार की सोच को दर्शाता है, सिर्फ बातें लेकिन हो कुछ नहीं रहा है।

VIDEO: जामिया के बाद अब शाहीन बाग में चली गोली, आरोपी बोला- देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dharmendra Pradhan hit back at Rahul Gandhi person who is hollow himself will find everything hollow
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X