• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टुकड़े-टुकड़े गैंग बयान पर BJP का पलटवार,धर्मेंद्र प्रधान ने पी चिदंबरम को बताया 'चिंदी चोर'

|

नई दिल्ली। कांग्रेस और बीजेपी के बीच बयानबाजी का दौर चल रहा है। कांग्रेस बीजेपी को टुकड़े-टुकड़े गैंग बता रही है तो बीजेपी ने पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को चिंदी चोर बता दिया। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के टुकड़े-टुकड़े गैंग के बयान पर पलटवार किया और पी चिदंबरम को चिंदी चोर बता दिया।

Dharmendra Pradhan called P Chidambaram a Chindi Chor for accusing the central government of being the real Tukde Tukde gang.

दरअसल पी चिदंबरम ने कहा था कि सत्ता में बैठे लोग असली 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' हैं। उनके इस बयान का जवाब केंद्रीय पेट्रोलियम, प्राकृतिक गैस और स्टील मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने दिया है। उन्होंने चिदंबरम पर तंज कसते हुए कहा कि चिदंबरम की विश्वसनीयता क्या और कैसी है, यह देश के हर शख्स को पता है। उन्होंने कहा कि जो खुद चिंदी चोरी कर जेल गए, उनकी विश्वसनियता का अंदाजा लगाया सकता है।

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि पी चिदंबरम लंबे समय कानून के कटघरे के अंदर खड़े रहें हैं। स्वाभाविक है कि उनके मन में नियम कानून को पालन करने वाले के प्रति पीड़ा होगी। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि चिदंबरम की विश्वसनीयता क्या है और उनके वितत् मंत्री रहने के दौरान क्या हुआ, ये देश को अच्छी तरह मालूम है।

दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने लोकतंत्र सूचकांक में भारत के 10 स्थान लुढ़कने को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोग असली 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि पिछले दो साल के राजनीतिक घटनाक्रमों को देखें तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोकतंत्र को कुचला गया है।

Mood of the Nation Poll: प्रधानमंत्री के तौर पर लोगों की पहली पसंद कौन, नरेंद्र मोदी कितने नंबर पर ?Mood of the Nation Poll: प्रधानमंत्री के तौर पर लोगों की पहली पसंद कौन, नरेंद्र मोदी कितने नंबर पर ?

English summary
Union Minister Dharmendra Pradhan called P Chidambaram a Chindi Chor for accusing the central government of being the real Tukde Tukde gang.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X