• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली विधानसभा चुनाव: AAP ने दिया सीलमपुर हिंसा के आरोपी अब्दुल रहमान को टिकट

|

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने 70 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। आम आदमी पार्टी ने कई नए चेहरे चुनावी दंगल में उतारे हैं तो कईयों के टिकट गए है। इन सबसे बीच एक नाम को लेकर सब हैरान हो रहे हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने सीलमपुर में नागरिकता कानून के खिलाफ भड़की हिंसा के आरोपी को भी टिकट दिया है।

 Delhi Assembly elections 2020: Aam admi Party Gave Ticket to Seelampur CAA violence accused Abdul Rahman

आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों की लिस्ट में सीलमपुर हिंसा के आरोपी अब्दुल रहमान का नाम भी शामिल है। 17 दिसंबर को सीएए के खिलाफ दिल्ली के सीलमपुर में भड़की हिंसा के आरोपी अब्दुल रहमान अब AAP की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उनके खिलाफ हिंसा भड़काने का मामला दर्ज है।

पुलिस ने अब्दुल रहमान के खिलाफ हिंसा भड़काने का मामला दर्ज किया है। सीलमपुर हिंसा मामले में दर्ज की गई इस एफआईआर में प्रदर्शनकारियों पर सीलमपुर के टी प्वाइंट पर जुटकर पुलिस पर रोड़ेबाजी और पेट्रोल की बोतलें फेंकने का आरोप लगा था। पुलिस के मुताबिक जब बेकाबू भीड़ जाफराबाद थाने के पास पहुंची तो AAP पार्षद अब्दुल रहमान ने उकसावे पर लोग इकट्ठा हुए और आम पार्षद और विधायक ने वहां सीएए के खिलाफ नारे लगाए।

<strong>फिल्म 'बाजीगर' की इस फोटो पर क्यों भिड़े हैं AAP, BJP और कांग्रेस, आखिर क्या है माजरा?</strong>फिल्म 'बाजीगर' की इस फोटो पर क्यों भिड़े हैं AAP, BJP और कांग्रेस, आखिर क्या है माजरा?

English summary
The Aam Aadmi Party gave a ticket to Abdul Rahman accused of inciting violence and riots in Seelampur against Citizenship Amendment Act.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X