• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली चुनाव प्रचार में उतरीं मायावती- पहली रैली में केजरीवाल और भाजपा पर हमला

|

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में उतर गई हैं। सोमवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में बसपा प्रमुख प्रमुख ने पहली रैली को संबोधित करते हुए भाजपा और अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिया। मायावती ने कहा कि दिल्ली में दलितों और पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए ना तो केंद्र की सरकार कुछ कर रही है और ना ही केजरीवाल की सरकार। दिल्ली चुनाव के लिए मायावती की ये पहली रैली है।

बसपा दिल्ली में, मायावती दिल्ली में, Delhi assembly Elections 2020, delhi, Mayawati, alliance, bsp, बसपा, दिल्ली, मायावती, दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020

मायावती ने कहा कि दलित, पिछड़े और अल्पसंख्यक बिल्कुल भी मौजूदा आप सरकार को मौका ना दें क्योंकि उसने इन तबकों के साथ छल करने का काम किया है। मायावती ने कहा, अपने दलित, आदिवासी, मुस्लिम भाईयों से कहूंगी कि आप सरकार को अब दोबारा ना आजमाएं। वहीं सीएए और एनआरसी को लेकर भी मायावती ने केंद्र पर निशाना साधा। मावायती ने कहा कि इन कानूनों ने अल्पसंख्यकों को डरा दिया है। लोग सड़कों पर हैं लेकिन सरकार सुन नहीं रही है।

तालकटोरा स्टेडियम में मायावती ने कहा, हमारी पार्टी लगभग सभी दिल्ली विधानसभा सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ रही है। हमने इस चुनाव में किसी अन्य पार्टी के साथ गठबंधन नहीं किया है। हम अकेले दम पर शानदार प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि बसपा दिल्ली क 70 में से 68 सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं। 2015 के विधानसभा चुनाव में बसपा को किसी सीट पर जीत नहीं मिली थी। 2015 में 70 में 67 सीट जीतकर आम आदमी पार्टी ने सरकार बनाई थी।

जामिया के बाहर फायरिंग पर बोले अधीर रंजन चौधरी, सत्तापक्ष के इशारे पर हो रहे हमले

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi assembly Elections 2020 Mayawati no alliance bsp contesting all seats
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X