• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Delhi Assembly Elections 2020: तो केजरीवाल के खिलाफ मैदान में उतरेंगी शीला दीक्षित की बेटी लतिका?

|

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है, ऐसी खबर है कि सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कांग्रेस दिल्ली की पूर्व सीएम और लोकप्रिय नेता रहीं शीला दीक्षित की बेटी लतिका दीक्षित को मैदान में उतार सकती है, मीडिया सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस लतिका को नई दिल्ली से टिकट दे सकती है, हालांकि इस सीट पर राजेश लिलोठिया ने सोनिया गांधी के सामने केजरीवाल के खिलाफ उतरने की इच्छा जताई है, वैसे एक कयास ये भी है कांग्रेस यहां से अलका लांबा को भी खड़ा कर सकती है।

    Delhi Election 2020: Kejriwal के सामने Sheila Dixit की बेटी और Sushma Swaraj की बेटी?|वनइंडिया हिंदी
    केजरीवाल के सामने शीला की बेटी लतिका को मिलेगा मौका!

    केजरीवाल के सामने शीला की बेटी लतिका को मिलेगा मौका!

    दरअसल पार्टी का एक ग्रुप चाहता है कि इस सीट से लतिका खड़ी हों क्योंकि उसे लगता है किइस सीट पर लतिका को शीला दीक्षित के प्रति सहानुभूति रखने वाले मतदाताओं का वोट मिल सकता है, फिलहाल पार्टी के अंदर मंथन जारी है।

    यह पढ़ें: बॉलीवुड का कास्टिंग डायरेक्टर चलाता था Sex Racket, रंगे हाथों अभिनेत्री को बेचते हुए पकड़ा गयायह पढ़ें: बॉलीवुड का कास्टिंग डायरेक्टर चलाता था Sex Racket, रंगे हाथों अभिनेत्री को बेचते हुए पकड़ा गया

    कांग्रेस को दो बार मिल चुकी है हार

    कांग्रेस को दो बार मिल चुकी है हार

    गौरतलब है कि इस सीट पर आप पार्टी से कांग्रेस दो बार हार चुकी है, पहले साल 2013 में तत्कालीन मुख्यमंत्री शीला दीक्षित यहां पर केजरीवाल के खिलाफ लड़ी थीं, जिसमें उनकी बड़ी हार हुई थी। इसके बाद साल 2015 के चुनाव में पूर्व मंत्री किरण वालिया को भी यहां हार का सामना करना पड़ा था।

    घरेलू हिंसा की शिकार हो चुकी हैं लतिका दीक्षित

    घरेलू हिंसा की शिकार हो चुकी हैं लतिका दीक्षित

    गौरतलब है कि पूर्व सीएम दीक्षित की बेटी लतिका ने एक मुस्लिम युवक सईद मोहम्मद इमरान से शादी की थी लेकिन ये साथ पूरे जीवन तक नहीं रह सका और 20 साल बाद दोनों अलग हो गए थे, लतिका इस शादी में घरेलू हिंसा की शिकार हो गई थी, जिसके बाद उनके पति को घरेलू हिंसा ऐक्ट के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया था।

    8 फरवरी को होगा मतदान

    फिलहाल ये चर्चा जोरों पर है कि लतिका दिल्ली चुनाव से राजनीति में कदम रख सकती हैं, देखते हैं कि ये कयास कितने सही साबित होते हैं। मालूम हो कि दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे और नतीजे 11 फरवरी को आएंगे।

    यह पढ़ें: Kapil Sharma: मिलिए कपिल शर्मा के जिगर के टुकड़े से, नाम है 'अनायरा'यह पढ़ें: Kapil Sharma: मिलिए कपिल शर्मा के जिगर के टुकड़े से, नाम है 'अनायरा'

    English summary
    Media Sources said Congress May Field Sheila Dikshit's Daughter Latika Against Kejriwal in coming Delhi Assembly Elections 2020.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X