• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'दिल टूटा आशिक-चाय वाला': प्यार में घायल आशिक का हिट हुआ बिजनेस, यूजर्स पूछ रहे रेस्टोरेंट का पता

|

नई दिल्ली। Dil Tuta Aashiq- Chai Wala Restaurant: बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों में अक्सर ऐसा देखा गया है कि ब्रेकअप या दिल टूटने के बाद हीरो नशे का आदी हो जाता है, कई फिल्मों में हीरो अपनी प्रेमिका को सबक सीखाने के लिए कुछ ऐसा करता है जिसकी उम्मीद उसे सभी नहीं होती। आज हम आपको जिस लड़के की कहानी बताने जा रहे हैं, वह बिल्कुल भी फिल्मी नहीं है। प्यार में धोखा खाए हुए शख्स ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद उसकी चर्चा अब सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक हो रही है।

21 साल ही उम्र में टूटा दिल

21 साल ही उम्र में टूटा दिल

हम बात कर रहे हैं देहरादून (Dehradun) के रहने वाले 21 वर्षीय दिव्यांशु बत्रा की जो प्यार में धोखा मिलने के बाद काफी टूट गए थे। इतनी कम उम्र में प्यार और फिर ब्रेकअप का दर्द सहने वाले दिव्यांशु बत्रा (Divyanshu Batra) ने हिम्मत नहीं हारी और जीने के लिए खुद नया रास्ता बनाया। अक्सर ऐसा देखा गया है कि दिल टूटने के बाद लोग खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं, लेकिन दिव्यांशु बत्रा ने तो अपने मन में कुछ और ही ठान लिया था।

रेस्टोरेंट में कस्टमर्स की लगी लाइन

रेस्टोरेंट में कस्टमर्स की लगी लाइन

अपने प्यार से अलग होने के बाद दिव्यांशु ने देहरादून के जीएमएस रोड पर 'दिल टूटा आशिक- चाय वाला' (Dil Tuta Aashiq- Chai Wala) नाम से एक रेस्टोरेंट खोला। शुरू-शुरू में तो लोगों को यह नाम काफी अजीब लगा लेकिन जब लोगों को दिव्यांशु की कहानी पता चली तो इस रेस्टोरेंट में ग्राहकों की भीड़ जमा हो गई। जैसा कि रेस्टोरेंट के नाम से पता चल रहा है कि यह उनके खुद के जीवन का एक हिस्सा है। नाम जानकर ही लोग समझ सकते हैं कि रोस्टोरेंट का मालिक प्यार में घायल आशिक है।

दिव्यांशु की कहानी है बहुत दुखद

दिव्यांशु की कहानी है बहुत दुखद

21 साल के दिव्यांशु की कहानी बहुत दुखद है। उन्होंने बताया, 'हाई स्कूल के दिनों में एक लड़की से प्यार हुआ जो उनकी गर्लफ्रेंड बनी। पिछले साल ही उससे ब्रेकअप हुआ है। अलग होने की वजह लड़की के माता-पिता थे, वह नहीं चाहते थे कि हम साथ रहें। इसके बाद करीब 6 महीने तक मैं उदास रहा और अपना पूरा समय मोबाइल पर PUBG खेकर बिताने लगा।' दिव्यांशु के मुताबिक एक दिन उन्होंने इन सब से बाहर निकलने का फैसला किया।

अपने जैसे लोगों की मदद करना चाहते हैं दिव्यांशु

अपने जैसे लोगों की मदद करना चाहते हैं दिव्यांशु

देहरादून में दिव्यांशु ने अपने बचत के पैसों से एक कैफे खोला जिसे वह अपने छोटे भाई राहुल की मदद से चलाते है। दिव्यांशु इस कैफे के जरिए उन लोगों की मदद करना चाहते हैं जिनका प्यार में दिल टूटा है। उन्होंने कहा, जीवन में हर कोई ऐसे दौर से गुजरता है जब वह खुद को अकेला महसूस करता है। मैं चाहता था कि वे यहां आएं और अपने किस्से और दर्द को शेयर करें, ताकि मैं उन्हें इससे उबरने और आगे बढ़ने में मदद कर सकूं।

रायपुर का रेस्टोरेंट दे रहा है 'ससुराल जैसा खाना, लोगों ने सोशल मीडिया पर दीं ऐसी प्रतिक्रियाएं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dehradun boy Divyanshu open Batra Dil Tuta Aashiq- Chai Wala Restaurant after his breakup
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X