• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Breaking: चांदबाग इलाके में IB अधिकारी अंकित शर्मा का शव मिला, हिंसा में मौत की आशंका

|

नई दिल्ली। दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में 24 फरवरी से शुरू हुई हिंसा पर अभी पूरी तरह शांत नहीं हुई है। उपद्रवियों ने मंगलवार को भी कई स्थानों पर तोड़फोड़ और आगजनी की। इसी बीच भाजनपुरा के चांदबाग इलाके से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी का शव बरामद किया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आईबी ऑफिसर की पहचान अंकित शर्मा के रूप में की गई है। अंकित घर पर छुट्टियां बिताने आए थे, लेकिन दंगे की आवाज सुनकर वह बाहर निकल गए थे जिसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चल रहा था।

शव मिलने से मचा हड़कंप

शव मिलने से मचा हड़कंप

दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके भजनपुरा, खजूरी, जाफराबाद, में सोमवार से हिंसा भड़की हुई थी। दो पक्षों के बीच हुई इस हिंसक झड़प में कई जगह आगजनी की गई और पथराव भी हुआ था। हालांकि अब हिंसा प्रभावित इलाकों में बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है और हालात अब धीरे-धीरे सामान्य हो रहा है। इसी बीच आईबी अधिकारी अंकित शर्मा का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। प्रात जानकारी के मुताबिक उनका शव चांद बाग के नाले से बरामद किया गया है।

हिंसा में हत्या की आशंका

बताया जा रहा है कि अकित शर्मा छुट्टियां बिताने के लिए अपने घर आए हुए थे लेकिन सोमवार को भड़की हिंसा के बाद से वह लापता थे। बुधवार को उनकी लाश नाले से मिलने के बाद घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आशंका जताई जा रही है कि उनकी हत्या हिंसा के दौरान पत्थरों से कुचलकर की गई है। पुलिश ने अकित शर्मा के शव को कब्जे में ले लिया है, घटना की गंभीरता को देखते हुए इलाके में सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है।

पीएम मोदी ने की शांति की अपील

राजधानी दिल्ली में पिछले दो दिन से भड़की हिंसा को लेकर पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आधिकारिक बयान सामने आया है। बुधवार को उन्होंने घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा, मैं दिल्ली की अपनी बहनों और भाइयों से हर समय शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील करता हूं। यह महत्वपूर्ण है कि शांत हो और सामान्य स्थिति जल्द से जल्द बहाल हो। शांति और सद्भाव हमारे लोकाचार का केंद्र है।

अर्धसैनिक बलों की 45 कंपनियां तैनात

अर्धसैनिक बलों की 45 कंपनियां तैनात

सरकारी सूत्रों से बताया गया है कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल, सशस्त्र सीमा बल, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने दिल्ली पुलिस ने गोकुलपुरी के भागीरथी विहार में फ्लैग मार्च किया है। इसके अलावा आईटीबीपी, बीएसएफ और सीआरपीएफ सहित दिल्ली में अर्धसैनिक बलों की 45 कंपनियां तैनात हैं। गृह मंत्रालय के मुताबिक दिल्ली में पर्याप्त अर्धसैनिक बल तैनात हैं, सेना को नहीं बुलाया जाएगा।

दिल्‍ली हिंसा: पत्रकार ने बताया- हथियारों से लैस उपद्रवियों ने दी धमकी, रिकॉर्ड मत करो बस एंज्‍वॉय करो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dead body of IB officer Ankit Sharma found in Chand Bagh area killed in stone pelting
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X