हरियाणा की बेटियों ने किया देश का नाम रौशन, अब उनकी रक्षा करने की जरुरत: पीएम मोदी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गुरुग्राम। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज गुरुग्राम में आयोजित हरियाणा स्वर्ण जयंती समारोह में हिस्सा लिया। इस मौके पर पीएम मोदी ने हरियाणा के विकास कार्यों की सराहना की और वहां की बेटियों की तारिफ की। पीएम ने कहा कि हरियाणा की बेटियों ने कई मौके पर देश का नाम रौशन किया है। अब मौका है कि हरियाणा का हर नागरिक इन बेटियों की रक्षा का वचन ले।

pm modi

पीएम मोदी ने यदि हरियाणा के सभी लोग एक-एक कदम आगे बढ़ें तो हरियाणा ढाई करोड़ कदम आगे बढ़कर देश का नंबर एक राज्य हो जाएगा और देश का ग्रोथ इंजन बन सकता है। पीएम ने कहा कि भले ही हरियाणा छोटा राज्य हो, लेकिन इसने कई क्षेत्रों में योगदान दिया है।

पीएम बोलें कि हरियाणा में लैंगिक अनुपात सुधर रहा है। उन्होंने कहा कि स्वर्ण जयंती पर हर हरियाणवी संकल्प करे कि अब बेटी बचाने में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोगों ने सेना में शामिल होकर अपने साहस का परिचय दिया है।

पीएम ने कहा कि हमें हरियाणा को नंबर एक बनाना चाहिए। आपके कारण दिल्ली भी आगे बढ़ेगा। दिल्ली आगे बढ़ेगा तो पूरा देश आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि केवल अपने दम पर हरियाणा देश का ग्रोथ इंजन बन सकता है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi said in Haryana Swarna Jayanti programme that Daughters of Haryana have made India very proud on multiple occasions;Let every citizen of Haryana pledge to protect girl child.
Please Wait while comments are loading...