• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Covid 19: काजोल-न्यासा को कुछ नहीं हुआ, कोरोना संक्रमण की खबर एकदम बकवास- अजय देवगन

|

नई दिल्ली। भारत में लगातार कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 227 मामले सामने आए है, जो एक दिन सबसे ज्यादा है। इस प्रकार भारत में कोविड-19 पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 1251 हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना के 1117 सक्रिय मामले, 102 ठीक लोग हो गए हैं, जबकि कोरोना वायरस से देश में मरने वाले लोगों की संख्या 32 हो गई है। लॉकडाउन का आज 7वां दिन हैं कि इसी बीच कोरोना को लेकर बहुत सारी अफवाएं भी फैल रही हैं जिसे लेकर सावधान रहने की जरूरत है।

काजोल और न्यासा को कोरोना वायरस की अफवाह

काजोल और न्यासा को कोरोना वायरस की अफवाह

हाल ही में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस काजोल और उनकी बेटी न्यासा सिंगापुर से वापस लौटी हैं, इसके बाद अफवाहें सामने आईं कि मां और बेटी को मुंबई के एक अस्पताल में देखा गया, इससे लोगों के लगने लगा कि कहीं काजोल और न्यासा भी कोरोना संक्रमित नहीं हैं, लगातार हो रही इन बातों पर अब विराम लगाया है एक्टर अजय देवगन ने, जिन्होंने साफ कहा कि उनकी बीवी और बेटी दोनों ही सही हैं और स्वस्थ हैं, उन्हें कुछ नहीं हुआ है।

यह पढ़ें: जावेद अख्तर ने पूछा- जब काबा और मदीना में मस्जिद बंद की जा सकती है तो भारत में क्यों नहीं ?

कोरोना संक्रमण की खबर एकदम बकवास

कोरोना संक्रमण की खबर एकदम बकवास

अजय देवगन ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी, उन्होंने अपनी फैमिली के बारे में चिंता करने पर सभी का विनम्रता से धन्यवाद दिया है, उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'चिंता करने के लिए धन्यवाद। काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं। उनकी हेल्थ के बारे में अफवाहें निराधार, झूठी और आधारहीन हैं।'

कोरोना से सबसे अधिक महाराष्ट्र प्रभावित

वैसे आपको बता दें कि कोरोना से सबसे अधिक महाराष्ट्र प्रभावित है, यहां अब तक 216 केस आए हैं, जिसमें 10 लोगों की मौत हो चुकी है, महाराष्ट्र के अलावा केरल, उत्तर प्रदेश, दिल्ली समेत 20 से अधिक राज्यों में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है, कोरोना के कारण देश पूरा लॉकडाउन है, आज लॉकडाउन का सातवां दिन है

200 लोगों पर कोरोना संकट

200 लोगों पर कोरोना संकट

तो वहीं दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज का कोरोना कनेक्शन सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है, मरकज में रहने वाले 200 लोगों को कोरोना का संदिग्ध माना जा रहा है, एलएनजेपी अस्पताल में मरकज के 34 लोगों को जांच के लिए भेजा गया है, दिल्ली सरकार ने मरकज के मौलाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का फैसला किया है।

यह पढ़ें: Coronavirus: 25 करोड़ के डोनेशन पर बोले अक्षय कुमार- ये मेरी मां की ओर से भारत मां के लिए है...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ajay Devgn says his wife Kajol and daughter Nysa are "absolutely fine"; calls the rumours of Coronavirus scare "baseless", here is his Tweet.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X