• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus vaccine: कई देशों में शुरू टीकाकरण, राहुल गांधी ने पूछा, इंडिया का नंबर कब आएगा मोदी जी?

|
Google Oneindia News

Coronavirus vaccine: दुनियाभर में Covid-19 की कई वैक्सीन बनकर तैयार हो गई हैं और अब इसे लोगों को लगाया जा रहा है। कोरोना की वैक्सीन सबसे पहले चीन, अमेरिका, युनाइटेड किंगडम और रूस में लोगों को लगाई जा रही है। हालांकि भारत में अभी तक लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगनी शुरू नहीं हुई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत के लोगों को कोरोना की वैक्सीन नहीं मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। अलग-अलग देशों में कितने लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगी, इसका इंफोग्राफिक साझा करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसा है।

    Corona Vaccination: Rahul Gandhi का PM Modi पर तंज, भारत का नंबर कब आएगा | वनइंडिया हिंदी

    rahul

    राहुल गांधी ने इंफोग्राफिक साझा करते हुए ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, दुनियाभर में 23 लाख लोग पहले ही कोरोना की वैक्सीन पा चुके हैं। चीन, यूएस, यूके, रूस ने शुरू कर दिया है। इंडिया का नंबर कब आएगा मोदीजी? बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 23950 नए मामले सामने आए हैं जबकि देश में कुल संक्रमितों की संख्या 10099066 तक पहुंच गई है। देश में कोरोना से अबतक 146444 लोगों की अबतक मौत हो चुकी है। सक्रिय मामलों की बात करें तो यह289240 है जबकि 9663382 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं।

    इसे भी पढ़ें- J&K DDC Election Results: घाटी पर चढ़ा भगवा रंग, 74 सीटों के साथ BJP सबसे बड़ी पार्टी, गुपकार 100 के पारइसे भी पढ़ें- J&K DDC Election Results: घाटी पर चढ़ा भगवा रंग, 74 सीटों के साथ BJP सबसे बड़ी पार्टी, गुपकार 100 के पार

    English summary
    Coronavirus vaccine: Rahul Gandhi ask PM Modi when will vaccination start in India.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X