• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus की शिकार हुई कनिका कपूर की जिदंगी के बारे में ये बात नहीं जानते होंगे आप, कभी सुसाइड करने का बना चुकीं थी मन

|

नई दिल्‍ली। हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हुई गायिका कनिका कपूर को लंदन से लौटने के बाद आसोलेशन में रहने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने हिदायतों को दरकिनार करते हुए लखनऊ में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ पार्टी की। इसे लेकर अब तनाव का माहौल है। वो इस समय अस्‍पताल में भर्ती हैं। कनिका की वजह से ही कई दूसरे लोगों को खुद को क्वारनटीन में रखने की जरूरत आ पड़ी है। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत राजे तो खुद क्वारनटीन में चले गए हैं क्योंकि दोनों ने कनिका के साथ एक पार्टी में हिस्सा लिया था। इन सबके बीच कनिका का एक पुराना इंटरव्‍यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्‍यू में कनिका अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर के बारे में बात कर रही हैं। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

सुसाइड करना चाहती थी कनिका कपूर

सुसाइड करना चाहती थी कनिका कपूर

कनिका कपूर का जन्म और पालन-पोषण लखनऊ में हुआ। 18 साल की छोटी उम्र में, उसने शादी कर ली और 1997 में अपने पति राज चंडोक के साथ रहने लंदन चली गईं। दोनों की मुलाकात कनिका के चचेरे भाई की शादी में हुई थी। तीन बच्चों के पैदा होने के बाद दोनों का तलाक हो गया और कनिका वापस देश आ गई। कनिका ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कबूल किया था कि उस दौर में उनके पति किसी और के साथ थे। भारत वापस आने कनिका की जिंदगी में बेहद बुरे दौर आए। कनिका ने बातचीत में बताया था कि एक समय ऐसा भी आ गा था जब वो अपनी जिंदगी खत्म करना चाहती थीं।

पैसे नहीं थे, वकील निचोड़ रहे थे

पैसे नहीं थे, वकील निचोड़ रहे थे

कनिका ने कहा था, 'ऐसा तब होता है जब आपके पास पैसे नहीं होते हैं, एक बुरे तलाक से गुजर रहे हैं, और वकील आपको निचोड़ रहे हैं। इसके अलावा आपके तीन बच्चे हैं, जिन्हें स्कूल से निकाल दिया गया है, क्योंकि आपने फीस का भुगतान नहीं किया है'। कनिका ने इसी इंटरव्यू में आगे कहा था- 'मैं शिकायत नहीं करती हूं, और चीजों को हल करने का एक तरीका खोजने की कोशिश करती हूं। अंत में जब मैं हार मानने की कगार पर थी, भगवान ने मुझे 'बेबी डॉल' गाने का अवसर दिया। तो हां, तब मेरे पास हार मानने का कोई कारण नहीं था'।

कैसी है कनिका की तबियत?

कैसी है कनिका की तबियत?

कनिका की सेहत को लेकर भी अनुराग ने बताया है। उनके मुताबिक वो खुद कनिका से अस्पताल में नहीं मिल पाए हैं। लेकिन उन्होंने अपने पिता से बात जरूर की है. अनुराग कहते हैं- कनिका को सिर दर्द की शिकायत है। उन्हें फीवर भी है लेकिन उनकी हालत ठीक है। अब कनिका कपूर का तो कोरोना का इलाज चल रहा है लेकिन यहां उन पर योगी सरकार कानूनी कार्रवाई की तैयारी में है। जानकारी छिपाने के चलते कनिका के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। सोशल मीडिया पर कई लोग कनिका को उनकी लापरवाही के चलते ट्रोल कर रहे हैं।

Coronavirus का खौफ भी नहीं रोक पाया दो दिलों को मिलने से, 100 साल के पत्रकार ने रचाई गर्लफ्रेंड से शादी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Coronavirus infected Kanika Kapoor had sucidial thoughts after divorce, Old interview gone viral.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X