• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus के खौफ के बीच कॉमेडियन कपिल शर्मा ने की अपने फैंस से ये खास अपील

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में दहशत का मौहाल बनाया हुआ है। इस वायरस की वजह से दुनिया के अलग-अलग देशों में अभी तक 4500 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, 1 लाख से ज्यादा लोग अभी भी इस वायरस की चपेट में हैं। कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इसे महामारी घोषित कर दिया है। भारत में भी कोरोना वायरस के 60 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और एहतियात के तौर पर सरकार ने 15 अप्रैल तक के लिए विदेशों से भारत आने वाले लोगों के वीजा को रद्द कर दिया है। इस बीच मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने फैंस के लिए ट्विटर पर अपनी फोटो पोस्ट कर एक सलाह दी है।

'सावधानी में ही सुरक्षा है'

'सावधानी में ही सुरक्षा है'

कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर मास्क लगाए हुए अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं और इसके साथ ही अपने फैंस को सलाह देते हुए कैप्शन में लिखा है- 'सावधानी में ही सुरक्षा है'। कपिल शर्मा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने कपिल की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत हैंडसम लग रहा है'। इसके अलावा कई अन्य यूजर्स ने भी कपिल शर्मा की इस पोस्ट को लेकर कमेंट किए हैं।

ये भी पढ़ें- Coronavirus के बारे में बिल्कुल झूठी हैं ये 5 बातें, जिनका सच जानना आपके लिए बेहद जरूरी

सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा की अच्छी खासी फैन फॉलोविंग

आपको बता दें कि सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' का हर एपिसोड बेहद खास और हंसाने-गुदगुदाने वाला होता है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा की अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है। कपिल शर्मा के इस शो की सबसे खास बात ये होती है कि इसमें हर बार नए गेस्ट आते हैं, जिनके साथ कपिल शर्मा बेहद मजेदार अंदाज में सवाल-जवाब करते हैं। हाल ही में द कपिल शर्मा शो में ऐतिहासिक धार्मिक सीरियल रामायण के कलाकार भी पहुंचे थे।

कोरोना वायरस की दहशत, महामारी घोषित

कोरोना वायरस की दहशत, महामारी घोषित

गौरतलब है कि कोराना वायरस इस समय पूरी दुनिया में कोहराम मचा रहा है। हालात इस कदर गंभीर हैं कि बुधवार को विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने इस वायरस को महामारी घोषित कर दिया। चीन, इटली और भारत सहित दुनिया के करीब 70 देशों में पहुंच चुके इस वायरस की दवाई अभी नहीं खोजी जा सकी है। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार ने एडवाइजरी जारी कर दी है। सरकार ने भारतीयों को विदेश ना जाने की सलाह दी है, साथ ही 15 अप्रैल तक विदेश से भारत आने वालों के वीजा को रद्द कर दिया गया है। हालांकि इस आदेश में राजनयिकों को छूट प्राप्त है।

IPL मैचों पर भी संकट के बादल

IPL मैचों पर भी संकट के बादल

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए एयर इंडिया ने बुधवार की शाम को एक बड़ा ऐलान किया। एयर इंडिया ने अपने एक बायन में कहा कि इटली और कोरिया के लिए सभी उड़ानों का 25 मार्च और 28 मार्च तक के लिए रद्द कर दिया गया है। कोरोना वायरस के खतरे के चलते इस महीने होने वाले आईपीएल मैचों पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश तोपे ने अपने एक बयान में कहा है कि यह आम सहमति बनी है कि या तो आईपीएल के मैचों को रद्द कर दिया जाए या फिर स्थगित कर दिया जाए क्योंकि इसकी वजह से लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है, हालांकि इसपर अंतिम फैसला अभी नहीं लिया गया है।

हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स और पत्नी रीटा विल्सन कोरोना से संक्रमित

हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स और पत्नी रीटा विल्सन कोरोना से संक्रमित

आपको बता दें कि हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद टॉम हैंक्स ने ट्वीट कर दी है। दोनों को आइसोलेशन में रखा गया है। एक तस्वीर शेयर करते हुए टॉम ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हमें थोड़ी थकावट महसूस हुई, जैसे हमें जुखाम हो और शरीर में दर्द। रीटा को थोड़ी ठंड लग रही थी, थोड़ा बुखार भी था। चीजों को सही तरीके से करने के लिए, जैसा कि अभी दुनिया में हर जगह जरूरी है। हमने कोरोना वायरस की जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।'

ये भी पढ़ें- इधर सिंधिया ने पहना कमलछाप गमछा, उधर दिग्विजय ने मानी अपनी ये भूल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Coronavirus: Comedian Kapil Sharma Advice His Fans Caution Is Safety.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X