• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus: 25 करोड़ के डोनेशन पर बोले अक्षय कुमार- ये मेरी मां की ओर से भारत मां के लिए है...

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर बरपा रखा है, दुनिया के लगभग 170 देश कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं तो वहीं भारत में भी कोरोना पीड़ितों की संख्या 1000 के पार पहुंच चुकी है, पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन है, जिसका आज छठा दिन है, कोरोना से मरने वालों की संख्या 29 पहुंच चुकी है, ऐसे संकट के दौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से जंग के लिए शनिवार को देशवासियों से अपील की थी कि वे प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करें।

अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये दान दिए

अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये दान दिए

पीएम मोदी की इस अपील के बाद सबसे पहले अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये दान दिए, जिसके लिए पीएम मोदी ने भी उनकी तारीफ की थी, सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उनकी काफी प्रशंसा की थी, अब इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कहा कि पहली बात तो यह है कि मैं कौन होता हूं चैरिटी या डोनेट करने वाला? दूसरी बात कि हम अपने देश को भारत मां कहते हैं, मेरा यह योगदान असल में मेरा नहीं है, यह मेरी मां की तरफ से भारत मां को योगदान है।

यह पढ़ें: Covid 19: डोनेशन ना देने की वजह से ट्रोल हुए शाहरुख खान , लोगों ने पूछा-कहां हैं बॉलीवुड के 'रईस' लेकिन फिर...

'मेरी तरफ से नहीं, यह भारत मां को मेरी मां की ओर से है'

'मेरी तरफ से नहीं, यह भारत मां को मेरी मां की ओर से है'

अक्षय ने कहा कि मुझे मेरी मां की फिक्र है क्योंकि इस वायरस से साठ प्लस के लोगों को खतरा है इसलिए मेरा फर्ज है कि मैं अपनी मां का ख्याल रखूं और आप भी लोग भी रखिए, मैं यहां एक बात कहना चाहूंगा कि लोगों के मन में ये बात घूम रही है कि इस वायरस की वजह से सीनियर सिटिजंस को इस वायरस के कारण इग्नोर कर दिया जाएगा और उन्हें अकेला छोड़ दिया जाएगा, तो मैं बता दूं कि वो गलत सोच रहे हैं।

पत्नी ट्विंकल ने कहा-मुझे गर्व है अक्षय तुम पर

पत्नी ट्विंकल ने कहा-मुझे गर्व है अक्षय तुम पर

गौरतलब है कि अक्षय कुमार के 25 करोड़ वाले डोनेशन पर पत्नी ट्विंकल ने ने ट्विटर पर लिखा था कि यह आदमी मुझे गर्व महसूस करवाता है, जब मैंने उनसे पूछा कि क्या वह इसको लेकर निश्चित है, क्योंकि यह एक बड़ी रकम थी और हमें पैसे इक्ट्ठा करने की जरूरत थी, तो उन्होंने केवल इतना कहा कि मेरे पास कुछ नहीं था, जब मैंने शुरू किया था, लेकिन जब आज में इस स्थिति में हूं तो मैं खुद को कैसे रोक लूं, उन लोगों के लिए वो करने से जो में कर सकता हूं, जिनके पास कुछ नहीं है।

पीएम मोदी ने खुशी जताई थी

मालूम हो कि अक्षय की इस पहल पर पीएम मोदी ने खुशी जताई थी, उन्होंन ट्वीट किया था कि बहुत अच्छे, हर कोई स्वस्थ भारत के लिए दान करता रहे। गौरतलब है कि इससे पहले अक्षय कुमार ने ट्वीट कर ये जानकारी दी थी कि वो 25 करोड़ रूपये सहायता राशि के रूप में देने जा रहे हैं, उन्होंने ट्वीट किया था- इस समय लोगों की जिंदगी हमारी प्राथमिकता है. हमें हर वो काम करना चाहिए जो हम कर सकते हैं. मैं 25 करोड़ रूपये PM-CARES Fund में दान देने की घोषणा करता हूं. जान है तो जहान है।

यह पढ़ें: Covid19: महाभारत के दुर्योधन बोले, उस समय दुश्मन कौरव थे और आज कोरोना है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akshay Kumar in an interview spoke about his Rs 25 crore donation for COVID-19 relief fund is a donation from his mother to their motherland. Read on to know.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X