• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Corona Warriors: 22 दिन के बच्चे को लेकर IAS अधिकारी ने ज्‍वाइन की ड्यूटी,कहा-देश पहले है...

|

विशाखापट्टनम। पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है, तो वहीं इस जंग के दौरान कुछ ऐसे चेहरे सामने आ रहे हैं जो अपने घर परिवार को छोड़कर समाज की चिंता कर रहे हैं, संपूर्ण समाज इस वक्त देश के डॉक्टरों, नर्सों, पुलिस, हेल्थ टीम और अधिकारियों के सामने नतमस्तक हैं, ऐसी ही महिला अधिकारी हैं श्रृजना गुम्माला , जो कि आंध्र प्रदेश के ग्रेटर विशाखापट्टनम में नगर निगम की कमिश्रर हैं और 22 दिन पहले ही एक बेटे की मां बनी हैं, वो छह महीने की मैटरनिटी लीव पर थीं लेकिन उन्होंने छुट्टी लेने से इनकार कर दिया और महज 22 दिन के बच्चे को लेकर ड्यूटी जॉइन कर ली है।

    COVID19: IAS Officer 22 दिन के बच्चे के साथ पहुंची Office,रद्द की Maternity leave | वनइंडिया हिंदी
    'इस वक्त मेरा फर्ज ये कहता है कि मुझे ड्यूटी पर वापस आना चाहिए '

    'इस वक्त मेरा फर्ज ये कहता है कि मुझे ड्यूटी पर वापस आना चाहिए '

    इस बारे में बात करते हुए इस वक्त मेरा फर्ज ये कहता है कि मुझे ड्यूटी पर वापस आना चाहिए और इसलिए मैंने मैटरनिटी लीव लेने से मना कर दिया, लेकिन उन्होंने मातृ्त्व से समझौता नहीं किया है,श्रृजना ने बताया कि उन्होंने अपनी छुट्टियां निरस्त कर दीं और वापस काम पर लौट आईं। वह अपने 22 दिन के बच्चे को घर पर नहीं छोड़ सकती थीं इसलिए सारे सावधाऩी के साथ दफ्तर पहुंच गईं और काम के साथ-साथ वो अपने बच्चे पर भी ध्यान दे रही हैं, वो अपने बच्चे को गोद में लेकर काम करती हैं।

    यह पढ़ें: COVID19: 'मैं हूं ना' के शाहरुख की तरह मुंबई पुलिस ने कहा-'मास्क है ना', देखें Video

    'देश पर कोरोना संकट है तो मैं घर पर कैसे बैठ सकती हूं'

    'देश पर कोरोना संकट है तो मैं घर पर कैसे बैठ सकती हूं'

    आईएएस अधिकारी ने कहा कि इस वक्त देश पर कोरोना संकट आया हुआ है, ऐसे में मैं घर पर कैसे बैठ सकती हूं, प्रदेश के सीएम जब दिनरात मेहनत कर रहे हैं तो वह अपनो थोड़ा योगदान क्यों नहीं दे सकतीं। उनके फर्ज को निभाने में उनका परिवार भी योगदान कर रहा है।

    यह पढ़ें: Covid 19: गूगल ने रोचक डूडल के जरिए किया डॉक्टरों-नर्सों को सलाम

    इस मां को दिल से सलाम...

    इस मां को दिल से सलाम...

    सृजना ने बताया कि दो-तीन दिन से अब सबके कहने के बाद अब वह बच्चे को घर पर छोड़कर आ रही हैं। उन्होंने फैसला लिया है कि हर चार घंटे में जाकर बच्चे को फीड कराएंगी। इन दिनों उनके वकील पति भी बच्चे की देखरेख में लगे हैं, श्रृजना गुम्माला की बच्चे को गोद में लेकर काम करती तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लोग इस मां को दिल से सलाम कर रहे हैं।

    कोरोना का संकट

    कोरोना का संकट

    आंध्र प्रदेश में रविवार की रात से कोरोना वायरस संक्रमण के 12 नए मामले दर्ज किए गए हैं और अब राज्य में इस महामारी के कुल मामलों की संख्या 432 हो गई है, इसके बाद कुरनूल जिले में 84 मामले दर्ज किए गए है. गुंटूर और कुरनूल जिलों में उन लोगों की संख्या ज्यादा है जिन्होंने पिछले महीने नई दिल्ली में तबलीगी जमात के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था, अब तक राज्य में कोरोना वायरस से सात लोगों की मौत हुई है और 12 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है, अभी 413 लोगों का इलाज चल रहा है।

    यह पढ़ें: दूसरी बार मां बनीं राहुल महाजन की एक्स-वाइफ डिंपी गांगुली, बच्चे की शेयर की तस्वीर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    IAS officer G Srijana, who was working in her office till just before her delivery, has now returned to work within 22 days of giving birth to a baby boy.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X