रैली से पहले राहुल का वार- प्रधानमंत्रीजी बताइए कि क्या घर देने में 45 साल और लगेंगे?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Rahul Gandhi ने किया PM Modi से सवाल, कैसे बढ़ रहा है Gujarat के लोगों का कर्ज । वनइंडिया हिंदी

अहमदाबाद। गुजरात में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी दोपहर में एक ही जिले में होंगे। राहुल गांधी ने सोमनाथ पहुंचने से पहले पीएम मोदी पर जबरदस्त हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्विटर पर पीएम मोदी गुजरात में 22 सालों के काम का हिसाब मांगा है। राहुल ने जनता की ओर संबोधित करते हुए पीएम मोदी आज पहला सवाल पूछा है।

RAHUL

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए लिखा, '22 सालों का हिसाब, गुजरात मांगे जवाब, गुजरात के हालात पर प्रधानमंत्री जी से पहला सवाल: 2012 में वादा किया कि 50 लाख नए घर देंगे, 5 साल में बनाए 4.72 लाख घर। प्रधानमंत्रीजी बताइए कि क्या ये वादा पूरा होने में 45 साल और लगेंगे'। राहुल गांधी पिछले चुनाव में बीजेपी की ओर से किए गए चुनावी वादों की याद दिला रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी ने रणनीति बनाई है कि गुजरात में चुनाव के आखिर तक राहुल गांधी रोज प्रधानमंत्री मोदी से एक सवाल पूछेंगे। कांग्रेस की कोशिश है कि रोज पीएम मोदी से एक सवाल पूछेगी। जो आम लोगों की जिंदगी से जुड़े हुए थे। इस रणनीति के तहत कांग्रेस भाजपा को बैकफुट पर धकेलने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी आज सोमनाथ मंदिर में मत्था टेक कर अपने दो दिन के दौरे की शुरुआत करेंगे। राहुल गांधी गिर सोमनाथ, अमरेली और भावनगर जिले में सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वो एक रोड शो भी करेंगे और अमरेली में उनकी रैली है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress vice-president Rahul Gandhi has once again targeted Prime Minister Narendra Modi in a tweet
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.