एक व्यक्ति को हराने के लिए कांग्रेस आतंकियों का कर रही है इस्तेमाल- अरुण जेटली

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Gujarat Election: Arun Jaitley says, Congress using terrorism to defeat PM Modi | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश और गुजरात में विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी आमने-सामने हैं और एक दूसरे पर जमकर हमले बोल रही है। इस बार भारतीय जनता पार्टी की ओर से कांग्रेस पर हमले की कमान देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली ने संभाली है। अरुण जेटली ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस गुजरात में समाज को जाति और संप्रदाय के आधार पर बांटना चाहती है, जोकि देशहित में नहीं है।

arun jaitely

कांग्रेस पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए अरुण जेटली ने कहा कि कांग्रेस लश्कर ए तैयबा जैसे आतंकी संगठन का इस्तेमाल करती है। आपको बता दें कि अरुण जेटली गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रभारी भी हैं, उन्होंने कहा कि यह सबको पता है कि कांग्रेस ने एक व्यक्ति के खिलाफ तीन चुनाव लड़े जिसमे उसने सरकारी तंत्र, सीबीआई और आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा का इस्तेमाल किया। जेटली ने कहा कि जिस तरह से इस बार विकास का मजाक उड़ाया जा रहा है, लोग उसपर हंस रहे हैं वह भद्दा है।

जेटली ने कहा कि कांग्रेस समाज को बांटना चाहती है, वह गुजरात में लोगों को जाति के आधार पर बांटने की कोशिश कर रही है, जोकि देश के हित में नहीं है। एक तरफ जहां कांग्रेस लोगों को बांटना चाहती है वहीं प्रधानमंत्री मोदी और उनके तमाम सिपहसलार प्रदेश के बहुमुखी विकास को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, हम गुजरात में एक और बड़ी जीत को लेकर आश्वस्त हैं। गौरतलब है कि हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल पर आरोप लगा था कि गुजरात के जिस अस्पताल के पटेल ट्रस्टी थे वहां एक व्यक्ति नौकरी  करता था जोकि लश्कर का सदस्य था। इसी के चलते कांग्रेस पर लगातार भाजपा हमलावर है। हालांकि अहमद पटेल साफ कह चुके हैं कि उन्होंने अस्पताल के ट्रस्टी के पद से अपना इस्तीफा इस अस्पताल में हर पद से दे दिया था।  

इसे भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में पीएम मोदी की तीन रैलियां, कांग्रेस पर जमकर बरसेंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress used terrorists to defeat ‘one man’ says Jaitley in Gujarat.
Please Wait while comments are loading...