• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और कांग्रेस विधायक ने कहा- माफी मांगे राहुल गांधी, नहीं पूरा किया वादा

|

भोपालः कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और वर्तमान विधायक लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए उन्हें आड़े हाथों ले लिया। बुधवार को लक्ष्मण सिंह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी ने चुनाव से पहले वादा किया था कि सरकार बनने के दस दिन के अंदर किसानों का कर्ज माफ होगा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं, जिसके लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। इसके अलावा लक्ष्मण सिंह ने पार्टी नेतृत्व पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि पार्टी के शीर्ष नेताओं तक पहुंचना बेहद मुश्किल है। बता दें कि लक्ष्मण सिंह पांच बार सांसद रह चुके हैं, जिसमें दो बार भारतीय जनता पार्टी से ही सांसद रहे। लक्ष्मण सिंह हमेशा से पार्टी पर हमला बोलते आए हैं।

congress mla laxman singh give statement on rahul gandhi

पिछले साल अप्रैल में जब कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर कमलनाथ का नाम तय कर रही थी तब सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि ब्लूटूथ के जमाने में कमलनाथ के नेतृत्व में चुनाव में जाना एचएमवी रिकॉर्ड चलाने की तरह है। साल 2003 में मध्यप्रदेश से कांग्रेस के सत्ता से बाहर होने पर लक्ष्मण सिंह भाजपा में शामिल हो गए और दो बार पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़कर सांसद बने। हालांकि साल 2010 में जब लक्ष्मण सिंह ने बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी की आलोचना की तो उन्हें बीजेपी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इसके बाद वह साल 2013 में फिर से कांग्रेस में वापस आ गए।

हाल ही में लक्ष्मण सिंह ने पार्टी के बड़े नेताओं, जो देश के नामी वकील भी हैं का नाम लिए बिना कटाक्ष करते हुए कहा कि वह पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदंबरम की जमानत भी नहीं करा पाए। विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ' चिदंबरम जी निर्दोष सिद्ध हों, पार्टी की स्वच्छ छवि बने, यही कामना करते हैं, परंतु दुख इस बात का है हमारे सभी मठाधीश अधिवक्ता जिन्हें बार-बार राज्य सभा का सदस्य बनाया, उनकी जमानत नहीं करा पाये।

महाराष्ट्र में पीएम मोदी बोले- कश्मीर हमारा है, अब हर हिंदुस्तानी कहेगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
congress mla laxman singh give statement on rahul gandhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X