• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशील कुमार शिंदे ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया तानाशाह बोले- ऐसा तो हिटलर भी नहीं करता था

|
    PM Modi पर Sushil Shinde का बड़ा हमला, बोले Hitler की तरह behave करते है Modi |वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना जर्मनी के तानाशाह एडोल्फ हिटलर से की है। सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी ने हिटलर नहीं हैं तो और क्या हैं। लोकतंत्र में नोटबंदी हमेशा की गई है, लेकिन ऐसा पहली बार है कि पुलिस के निर्देश पर सोलापुर में कांग्रेस कार्यकर्ता की पिटाई की गई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी रूस के राष्ट्रपति पुतिन की तरह काम करते हैं, वह तानाशाह हैं, वह किसी की नहीं सुनते हैं।

    पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

    पीएम सिर्फ खुद की सुनते हैं

    पीएम सिर्फ खुद की सुनते हैं

    पीएम मोदी की तीखी आलोचना करते हुए शिंदे ने कहा कि पीएम मोदी किसी की नहीं सुनते हैं, वह सिर्फ खुद की सुनते हैं। उन्होंने सीबीआई डायरेक्टर को उनके पद से आधी रात को हटा दिया, उन्होंने नोटबंदी को थोपा, यह तानाशाही नहीं है तो और क्या है। क्या उन्होंने इस बारे में किसी से पूछा था। क्या उन्होंने वित्त मंत्री या रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया से इस बारे में पूछा था, बस उन्हें लगा कि ऐसा करना चाहिए और उन्होंने ऐसा कर दिया। यह बिल्कुल तानाशाही ही है।

    तानाशाह की तरह बर्ताव कर रहे हैं पीएम

    तानाशाह की तरह बर्ताव कर रहे हैं पीएम

    आपको बता दें कि सोलापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली थी, लेकिन इस रैली का कांग्रेस की यूथ और छात्र ईकाई विरोध कर रही थी, जिसपर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए उनकी पिटाई कर दी थी। पीएम की आलोचना करते हुए शिंदे ने कहा कि मोदी तानाशाह की तरह बर्ताव करते हैं। जिस तरह से रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर राहुल गांधी ने बयान दिया था उसके बाद महिला आयोग ने राहुल को नोटिस भेज दिया है, इस पर शिंदे ने कहा कि राहुल गांधी बेहद शालीन नेता हैं और वह हमेशा महिलाओं का सम्मान करते हैं।

    ऐसा तो हिटलर भी नहीं करता था

    ऐसा तो हिटलर भी नहीं करता था

    शिंदे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी लोकतंत्र में विपक्ष को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। सोलापुर में जिस तरह से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की पिटाई की गई है उसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र है या तानाशाही, हिटलर भी ऐसा नहीं करता था। शिंदे के इस बयान पर पलटवार करते हुए महाराष्ट्र भाजपा के प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने कहा कि वो गांधी परिवार से आदेश लेते हैं, ऐसे में उन्हें प्रधानमंत्री की आलोचना का कोई अधिकार नहीं है।

    इसे भी पढ़ें- सीबीआई डायरेक्टर के पद से हटाए जाने के बाद आलोक वर्मा ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Congress leader Sushil Kumar Shinde compares Narendra Modi with Hitler.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X