'शाह जादा' के बाद अब डोवाल के बेटे पर राहुल का निशाना, ट्वीट किया-'अजित शौर्य गाथा'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे पर वार करने का कोई भी मौका कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी इन दिनों छोड़ नहीं रहे हैं तो वहीं उन्हें एक और मौका मिल गया है बीजेपी पर निशाना साधने का, राहुल ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल के बेटे को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एक वेबसाइट की खबर शेयर करते हए डोवाल के बेटे को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। राहुल गांधी ने खबर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है...'शाह-जादा की 'अपार सफलता' के बाद भाजपा की नई पेशकश- अजित शौर्य गाथा'। दरअसल, राहुल गांधी ने 'द वायर' की खबर शेयर की है, उसमें एनएसए अजित डोवाल के बेटे शौर्य डोवाल की संस्था 'इंडिया फाउंडेशन' में मोदी सरकार के मंत्रियों के शामिल होने और फाउंडेशन को देशी-विदेशी कंपनियों से लाभ पहुंचने का दावा किया गया है।

'शाह जादा' के बाद अब डोवाल के बेटे पर राहुल का निशाना, ट्वीट किया-'अजित शौर्य गाथा'

जिसे अब कांग्रेस मुद्दा बना रही है और इसलिए राहुल गांधी ने इस पर ट्वीट किया है। आपको बता दें कि शौर्य डोवाल की संस्था 2014 से पहले तक केरल में ग्राफिक्स डिजाइन का काम करती थी, ये संस्था 2009 से काम कर रही है, मगर 2014 के बाद संस्थान की गतिविधियों में अप्रत्याशित तेजी आई और इसने जबरदस्त तरक्की की है। खबर के मुताबिक यह संस्थान एक ट्रस्ट  भी चलाता है। संस्थान केंद्रीय मंत्रियों के जुड़े होने के बावजूद उसने अपने इनकम सोर्स बताने से इनकार कर दिया है।

Read Also: आखिर राहुल गांधी के इस काले बैग में है क्या-सोशल मीडिया पर चर्चा गर्म

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congres Yuvraj Rahul Gnadhi hit out at the BJP citing a news report which alleged a "prospect of conflict of interest" in National Security Adviser Ajit Doval's son Shaurya running an organisation that has some Union ministers on its board.
Please Wait while comments are loading...