• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पामेला गोस्वामी ने बताया कोकीन केस का मास्टर माइंड, भाजपा नेता राकेश सिंह ने दिया ये जवाब

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल भाजपा की नेता पामेला गोस्वामी को पुलिस ने कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। शनिवार को जब पामेला को कोर्ट में पेश किया जा रहा था तो उसने चिल्लाकर कहा कि उसे फंसाया जा रहा है, इस मामले के मास्टर माइंड भाजपा महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के करीबी कहे जाने वाले भाजपा नेता राकेश सिंह हैं। पामेला ने कहा कि इस मामले में राकेश सिंह को गिरफ्तार किया जाए। पामेला के आरोपों पर राकेश सिंह ने सफाई दी है और कहा है कि ये सब ममता बनर्जी और उनकी सरकार के इशारे पर हो रहा है।

ेििुुवप
    Cocaine Case: Pamela Goswami का Kailash Vijayvargiya के करीबी पर साजिश का आरोप | वनइंडिया हिंदी

    पामेला की ओर से कोकीन रखने के इस मामले का मास्टर माइंड कहे जाने पर बीजेपी नेता राकेश सिंह ने कहा है कि ये बातें बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा, मुझे और पार्टी को बदनाम करने के लिए पामेला से मेरा बुलवाया गया है, मैं उस लड़की को जानता तक नहीं हूं। ये आसान है कि आप किसी को भी कुछ भी कह दो। आज मेरा नाम लिया गया है, कल भाजपा के किसी सीनियर नेता का भी नाम लिया जा सकता है।

    राकेश सिंह ने कहा, मैं तो चाय नहीं पीता हूं और मेरा नाम कोकीन से जोड़ दिया। अगर ये आरोप साबित हो जाता है कि मैं कोकीन के इस मामले से किसी भी तरह से जुड़ा हूं तो हमेशा कि लिए राजनीति छोड़ दूंगा। ये सब कोलकाता पुलिस और तृणमूल की चाल है, इससे ज्यादा कुछ नहीं। ये ममता बनर्जी की बीजेपी को तोड़ने और बदनाम करने की साजिश है।

    क्या है मामला

    पश्चिम बंगाल पुलिस ने शुक्रवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा नेता पामेला को एक सहयोगी प्रबीर कुमार डे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि ये लोग नशीले पदार्थों की तस्करी में शामिल हैं और इनकी कार से 100 ग्राम कोकीन मिली है। पामेला गोस्वामी पश्चिम बंगाल बीजेपी महिला युवा मोर्चा की सचिव भी हैं। इस गिरफ्तारी के बाद उनकी ओर से राकेश सिंह नाम लिए जाने के बाद दूसरे दल लगातार भाजपा पर सवाल उठा रहे हैं।

    अमिताभ बच्चन के घर सुरक्षा कड़ी की गई, कांग्रेस ने किया है काले झंडे दिखाने का ऐलान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    BJP MP Rakesh Singh says BJYM leader Pamela Goswami held with cocaine took my name to discredit me
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X