नीतीश कुमार का तंज, राहुल गांधी को कांग्रेस तो मौका दे देगी, पर क्‍या देश की जनता ऐसा करेगी?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कई राज खोले है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि आखिर उन्हें किस वजह से महागठबंधन का साथ छोड़कर एनडीए के साथ जाना पड़ा। नीतीश कुमार ने कहा कि उनके डीएनए में हमेशा एनडीए रहा है। एनडीए में वापस आना न सिर्फ उनके लिए नैचुरल था बल्कि राज्य की जनता को भी यह एहसास नहीं है कि कोई अहम बदलाव हुआ है। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए नीतीश कुमार ने कहा है कि राहुल को पार्टी तो मौका दे देगी, लेकिन देश की जनता देगी या नहीं यह आगे तय होगा।

 नीतीश का राहुल पर तंज

नीतीश का राहुल पर तंज

'आजतक' से बातचीत में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने की संभावना पर तंज कसा और कहा कि राहुल को पार्टी तो मौका दे देगी, लेकिन देश की जनता देगी या नहीं यह आगे तय होगा। नीतीश कुमार ने कहा कि राहुल गांधी ने ऑर्डिनेंस फाड़ा था, लेकिन जब उस भ्रष्टाचार पर कड़े निर्णय लेने का वक्त आया तो वह पीछे हट गए। नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव के साथ रिश्ता तोड़ते हुए बीजेपी के साथ आने के फैसले पर अपना तर्क रखा। नीतीश ने कांग्रेस पर समय रहते बिहार में गठबंधन सरकार को बचाने के लिए कदम नहीं उठाने का आरोप लगाया। नीतीश ने बताया कि उनके पास गठबंधन तोड़ने के अलावा कोई चारा नहीं था और वही बिहार की जनता के हित में था।

लालू ने सफाई तक नहीं दी

लालू ने सफाई तक नहीं दी

नीतीश के मुताबिक जब लालू प्रसाद के परिवार के सदस्यों पर आरोप लगा तो उन्हें चाहिए था कि सामने आकर इसकी सफाई देते। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और मुझे मजबूर किया कि संबंध को तोड़ दिया जाए। नीतीश ने लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बर्ताव का जिक्र करते हुए कहा कि साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अगर आरजेडी का बड़ा नेता या मेरी कैबिनेट का कोई मंत्री मेरी बात को काटने के काम करे तो ऐसी सरकार का कोई मतलब नहीं था।

 शरद यादव के दावे बेबुनियाद हैं

शरद यादव के दावे बेबुनियाद हैं

शरद यादव के आरोपों के बारे में पूछने पर नीतीश कुमार ने कहा कि शरद यादव के पास उनके समर्थन में लोग नहीं हैं और न ही उनके दावों में दम है। नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि शरद यादव को 40 साल में जो पब्लिसिटी नहीं मिली, वह 4 महीने में मिली। उनके आरोप बेबुनियाद हैं। हमने जो जनता से वादा किया है। वह वादा पूरा करना चाहते हैं।

विदेश में क्रिश्चियन देश में जनेऊधारी हिंदू, ये क्या बकवास है, बोले योगी आदित्यनाथ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
cm nitish kumar says congress will give chance to rahul gandhi but what about public
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.