• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चिराग का बड़ा बयान, 'PM मोदी को धर्मसंकट में नहीं डालूंगा, वे चाहें तो मेरे खिलाफ बोलें'

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव से पहले एनडीए से अलग हुई लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) मुख्यमंत्री नीतीश के खिलाफ अपने तेवर गरम किए हुए हैं वहीं चिराग बीजेपी को लेकर नरम रुख रखे हुए हैं। उनके खिलाफ एक के बाद एक बीजेपी नेताओं के बयानों पर चिराग ने कहा कि वे बीजेपी नेताओं की आलोचनाओं का स्वागत करता हूं। यहां तक कि प्रधानमंत्री मोदी भी मेरी आलोचना करते हैं तो ठीक है।

Chirag Paswan

चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा "मैं नहीं चाहता की मेरी वजह से प्रधानमंत्री जी किसी धर्मसंकट में ड़े। वे अपना गठबंधनधर्म निभाए।आदरणीय मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को संतुष्ट करने के लिए मेरे ख़िलाफ़ भी कुछ कहना पड़े तो निस्संकोच कहे।"

चिराग ने दूसरे ट्वीट पर नीतीश पर निशाना साधा और लिखा "नीतीश कुमार जी को भाजपा के साथियों का धन्यवाद करना चाहिए की वे मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधनधर्म निभा रहे है और हर दिन नीतीश कुमार जी को प्रमाणपत्र देते है की वे चिराग के साथ नहीं है। बिहार फ़र्स्ट की सोच से JDU के नेताओं की गले की फाँस बन चुका है। प्रधानमंत्रीजी के विकास के मंत्र के साथ मैं और बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट प्रतिबद्ध है।"

करूंगा पीएम का सम्मान- चिराग

चिराग ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का सम्मान मैं क्यों न करूं। मुझे याद है कि जब पापा अस्पताल में भर्ती थे और मैं ICU में होता था तो कोई भी दिन ऐसा नहीं बीतता था जब प्रधानमंत्री का दो-दो बार फोन नहीं आता था। जिन्होंने ऐसे कठिन दौर से निकलने में मेरी मदद की। दिन-रात मेरे साथ खड़े रहे। जिन्होंने मेरे पिता की अंतिम यात्रा में इतना सम्मान दिया जेपी के बाद इस तरह का मिलिट्री ऑनर पापा को दिया। क्या ये सारी बातें भूल जाऊं।

चिराग ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री "नीतीश जी भाजपा के नेताओं को मेरे खिलाफ बयान देने के लिए कह रहे हैं। बार-बार बयान के लिए दबाव बनाया जा रहा है तो मैं भाजपा को इस धर्मसंकट से मुक्त करना चाहता हूं कि वे मेरे खिलाफ नीतीश जी को संतुष्ट करने के लिए बोल सकते हैं। यही नहीं अगर प्रधानमंत्री जी बिहार में रैली करते हैं तो अगर मेरे खिलाफ बोलते हैं तो कोई बात नहीं लेकिन मैं प्रधानमंत्री का सम्मान करता रहूंगा।" चिराग ने भाजपा के नेताओं से अपील भी की कि मेरे पिता का अभी-अभी निधन हुआ है इसलिए अपने बयान में शब्दों का चयन थोड़ा ठीक से करें।

सीएम नीतीश पर साधा निशाना

वहीं चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश पर एक बार फिर से हमला बोला। चिराग ने कहा "मेरा मानना है कि सीएम नीतीश कुमार ने योजनाओं को लागू करना बंद कर दिया है और वे संतुष्ट हो गए हैं। उन्होंने युवा नेताओं को ये कहकर खारिज कर दिया कि वे अनुभवहीन हैं। जबकि उन्होंने खुद युवा के तौर पर जेपी आंदोलन के दौर में शुरुआत की थी। हम भी जागरूक हैं और बिहार के लिए सोच सकते हैं। राज्य ने उन्हें पहले ही 15 साल दे दिए हैं।"

चिराग पासवान बोले- 'मुझे पीएम की तस्वीर की जरूरत नहीं, मैं उनका हनुमान हूं मेरे दिल में बसते हैं'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
चिराग ने कहा कि वे बीजेपी नेताओं की आलोचनाओं का स्वागत करता हूं। यहां तक कि प्रधानमंत्री मोदी भी मेरी आलोचना करते हैं तो ठीक है।
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X