• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Road Accident: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सड़क हादसा, 4 सरकारी अधिकारी समेत 5 की मौत

|

नई दिल्ली। एक दुखद खबर छत्तीसगढ़ से है, जहां के दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थाना इलाके में एक तेज रफ्तार रात कार अनियंत्रित होकर पलट गई है, हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। दंतेवाड़ा के एसपी ने बताया है कि यह हादसा नागफानी के नजदीक हुआ, जिसमें पांच लोग मौत के शिकार हुए हैं, मृतकों में चार सरकारी अधिकारी और 1 ड्राईवर शामिल है, पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    Chhattisgarh के Dantewada में Road Accident ,हादसे में पांच की मौत| वनइंडिया हिंदी

     छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत

    स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना कल देर रात की बताई जा रही है। कार क्रमांक सीजी 17 केटी 0916 में पांच लोग सवार होकर गीदम से बारसूर की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान गणेश बाहर नाला के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई और पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना भयावह था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

    नक्सलियों के बनाए गए शहीद स्मारक को किया ध्वस्त

    आपको बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में ही सीआरपीएफ जवानों ने नक्सलियों के बनाए गए शहीद स्मारक को विस्फोट से ध्वस्त कर दिया था, इस इमारत को मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों की याद में बनाया गया था, घटना सुकमा-दंतेवाड़ा बॉर्डर के बेनपल्ली गांव की है।

    नक्सली कैडर में नई भर्ती के लिए एकत्र हुए थे

    जानकारी के मुताबिक, सुकमा-दंतेवाड़ा बॉर्डर पर कोंडासावली के आगे बेनपल्ली गांव के आसपास जंगलों में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। साथ ही यह भी जानकारी आई थी कि वहां नक्सली कैडर में नई भर्ती के लिए एकत्र हुए हैं। इसके लिए सुकमा और दंतेवाड़ा दोनों ओर से जवान घेराबंदी के लिए पहुंचे थे। हालांकि वहां पर पहुंचने से पहले नक्सली भाग निकले लेकिन जवानों ने नक्सलियों के बनाए गए शहीद स्मारक को ध्वस्त कर दिया।

    यह पढ़ें: IMD Warning: दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश, इन राज्यों में भी बरसेंगे बादल, ओलावृष्टि की भी चेतावनी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Abhishek Pallav, Dantewada Superintendent of Police: Five people have lost their lives in a road accident near Nagphani, under Barsoor police station limits, Chhattisgarh
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X