• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'छपाक' पर कमर्शियल फ्लॉप होने का खतरा, सातवें दिन 'तान्हाजी' के मुकाबले कमाए महज इतने करोड़

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर' और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' एक ही दिन रिलीज हुई थी। 'तान्हाजी' एक ओर जहां रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है, दीपिका की फिल्म पॉजीटिव रिव्यू के बावजूद सातवें दिन 2 करोड़ की कमाई भी ना कर सकी। फिल्म का कमजोर बिजनेस इसके कमर्शियल फ्लॉप होने की तरफ इशारा कर रहे हैं।

'छपाक' पर कमर्शियल फ्लॉप होने का खतरा

'छपाक' पर कमर्शियल फ्लॉप होने का खतरा

ट्रेंड एनालिस्ट तरन आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं। सातवें दिन 'छपाक' केवल 1.85 करोड़ रु ही बटोर सकी, जो कि बेहद कम है। फिल्म ने सात दिनों में 28.38 करोड़ रु की कमाई की है। ये फिल्म रिलीज होने के पहले ही तब विवादों में आ गई थी जब दीपिका पादुकोण जेएनयू में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के बीच पहुंच गई थीं। इसके बाद से ही उनकी फिल्म का विरोध होने लगा और इसके बॉयकॉट की एक तरह से मुहिम चल पड़ी थी।

सातवें दिन भी अजय देवगन की फिल्म ने किया अच्छा कारोबार

सातवें दिन भी अजय देवगन की फिल्म ने किया अच्छा कारोबार

वहीं, अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर' की बात करें तो फिल्म ने पहले ही दिन कमाई के मामले में दीपिका पादुकोण की फिल्म को काफी पीछे छोड़ दिया था। ये दोनों फिल्में 10 जनवरी को रिलीज हुई थी। तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर की कमाई की बात करें तो वीकेंड पर इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की। इस फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ की कमाई से साथ जबरदस्त शुरुआत की थी। वहीं, सातवें दिन फिल्म ने 11.23 करोड़ की कमाई की।

'तान्हाजी' ने की 118.91 करोड़ की कमाई

'तान्हाजी' ने की 118.91 करोड़ की कमाई

'तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर' ने सात दिनों में कुल 118.91 करोड़ की कमाई की है। ये फिल्म अभी भी हाउसफुल चल रही है, ऐसे में आने वाले दिनों में भी ये फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। इस फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है जिसमें मराठा योद्धाओं के शौर्य को खूबसूरती से पर्दे पर दिखाया गया है।

विवादों में रही है दीपिका की फिल्म

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित दीपिका की फिल्म 'छपाक' कानूनी पचड़ों में भी फंस गई थी। क्रेडिट विवाद को लेकर इस खिलाफ याचिकाकर्ता ने दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। वहीं, दीपिका के जेएनयू जाने का मामला लगातार विवादों का केंद्र बना रहा। हालांकि, इन विवादों के बीच तीन कांग्रेस शासित राज्यों ने 'छपाक' को टैक्स फ्री भी किया लेकिन फिर बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ने में नाकाम रही है।

English summary
chhapaak vs Tanhaji The Unsung Warrior box office collection day 7
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X