• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, लगातार कर रहा सीजफायर का उल्लंघन

|

नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। एक बार फिर एलओसी से सटे सुंदरबन, मनकोट, खारी करमारा और देगवार सेक्टरों में पाकिस्तान की ओर से मोर्टार के साथ-साथ छोटे हथियारों से गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। बता दें इससे पहले गुरुवार सुबह 6 बजे भी पाकिस्तान ने बॉर्डर से लगे कुछ इलाकों में गोलीबारी की थी इसके बाद अब दोपहर 3 बजे से गोलीबारी फिर से शुरू हो गई है।

Ceasefire violation by Pakistan in Sunderbani, Mankote, Khari Karmara sectors of jammu and kashmir

बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ काफिल के बाद और फिर भारत की ओर से सोमवार-मंगलवार की रात पाकिस्तान में घुस कर आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के ठिकानों को बर्बाद करने के बाद से बॉर्डर पर तनाव की स्थिति बनी हुई है। बुधवार को भी बॉर्डर पर तनाव की स्थिति देखने को मिली थी। बुधवार को पाकिस्तान के फाइटर जेट एलओसी क्रॉस किए थे, जिसके बाद भारत ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उनको वापस खदेड़ दिया।

इससे पहले सोमवार-मंगलवार की रात को करीब 3:30 बजे भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में मिराज विमानों के जरिए बमबारी कर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कई ट्रेनिंग कैंप को नेस्तनाबूद कर दिया था। भारतीय वायुसेना के सूत्रों के हवाले से खबर है कि मिराज विमानों ने पीओके में स्थित आतंकी ठिकानों के ऊपर 1000 किलो बम गिराए। बताया जा रहा है कि भारत की इस कार्रवाई में बड़ी संख्या में आतंकी मारे गए हैं। हालांकि, पहले पाकिस्‍तान की ओर से इस दावे को पूरी तरह से नकार दिया गया, लेकिन बाद में उसने कहा कि वो इस हमले का जवाब देगा।

पाक के विदेश मंत्री- नरेंद्र मोदी से टेलीफोनिक बातचीत को तैयार हैं इमरान खान, भारत ने ठुकराई पेशकश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ceasefire violation by Pakistan in Sunderbani, Mankote, Khari Karmara sectors of jammu and kashmir
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X