• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नारद स्टिंग ऑपरेशन केस: CBI ने टीएमसी के सांसद केडी सिंह और व्हिसलब्लोअर को जारी किया समन

|

नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सोमवार को नारद स्टिंग ऑपरेशन मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के राज्यसभा सांसद केडी सिंह और नारद न्यूज मैथ्यू सैमुअल के संपादक और प्रबंध निदेशक को तलब किया। सूत्रों के अनुसार, केडी सिंह के दो कर्मचारियों को भी इस मामले के सिलसिले में सीबीआई मुख्यालय में तलब किया गया था।

CBI summoned TMC lawmaker KD Singh and editor and managing director of Narada News Mathew Samuel

सूत्रों ने बताया कि सिंह व्यक्तिगत कारणों से एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए। हालांकि इस मामले में 'व्हिसलब्लोअर सैमुअल सीबीआई के सामने अपने निजी सचिव के साथ पेश हुए। सीबीआई ने उनके साथ दो घंटे तक पूछताछ की। बता दें कि, नारद समाचार पोर्टल के संपादक और प्रबंध निदेशक सैमुअल ने 2016 में अपने समाचार पोर्टल पर एक स्टिंग वीडियो प्रसारित किया था। वीडियो राज्य विधानसभा चुनाव के शुरू होने से ठीक पहले सामने आया था।

स्टिंग वीडियो में कथित तौर पर सांसदों और मंत्रियों सहित कई टीएमसी नेताओं को कैमरे पर पैसे लेते दिखाया गया था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इस मामले के संबंध में मनी ट्रेल की जांच कर रहा है। कई विधायकों और TMC नेताओं को अब तक जांच एजेंसियों ने इस मामले में तलब किया है।

इस साल 2 जून को, ईडी ने राज्य के उपभोक्ता मामलों के मंत्री साधना पांडे की बेटी श्रेया पांडे और कोलकाता के पूर्व मेयर सोवन चटर्जी की पत्नी रत्न चटर्जी को इस मामले में पूछताछ के लिए समन जारी किया था।

महाराष्ट्र, हरियाणा चुनावों के साथ हो सकते हैं जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव: सूत्र

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CBI summoned TMC lawmaker KD Singh and editor and managing director of Narada News Mathew Samuel
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X