• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अफवाह फैलाने के आरोप में पूर्व JNU छात्र नेता शेहला रशीद पर केस दर्ज

|

नई दिल्ली। कश्मीर के पुलावामा में हुए आतंकी हमले के बाद कश्मीरी छात्रों की स्थिति को लेकर ट्वीट करने के बाद अफवाह फैलाने के आरोप में जेएनयू की पूर्व छात्रनेता शेहला रशीद पर केस दर्ज किया गया है। ट्वीटर पर गलत जानकारी देकर अफवाह फैलाने के मामले में उत्तराखंड के देहरादून में शेहला के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। पूर्व जेएनयू छात्रनेता शेहला रशीद के खिलाफ IPC की धारा 505, 153 और 504 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Shehla Rashid

उनपर आरोप लगा है कि उन्‍होंने धर्म के आधार पर नफरत फैलाने की कोशिश की है। आपको बता दें कि शेहला ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद कश्मीरी छात्रों की स्थिति को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने देहरादून में कुछ कश्‍मीरी छात्राओं के गुस्‍साई भीड़ के बीच फंसी होने को लेकर गलत जानकारी दी। ये ट्वीट तेजी से वायरल हो गई। उन्होंने लिखा कि देहरादून के एक हॉस्‍टल में 15 से 20 लड़कियां घंटों से फंसी हैं। हॉस्टल के बाहर खड़ी भीड़ उन्हें वहां से निकालने की मांग कर रही है। पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

इस जानकारी को गलत बताया गया और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। केस दर्ज होने के बाद शेहला ने ट्वीट कर लिखा कि मेरे खिलाफ केस दर्ज किया गया, लेकिन उन्होंने बजरंग दल के विकास वर्मा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है जो राष्ट्रीय समाचार पत्रों में इस हमले की अगुवाई कर रहा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Case registered against Shehla Rashid In Dehradun for Allegedly Spreading Misinformation Of Jammu and Kashmir Student After Pulwama attack.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X