• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कन्हैया कुमार पर लगा PM मोदी पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप, मामला दर्ज

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में पूर्व जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के खिलाफ बिहार की एक कोर्ट में मामला दर्ज किया गया है। कन्हैया कुमार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अल्पसंख्यक सेल के उपाध्यक्ष टीटू बडवाल द्वारा मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका दायर की गई है।

Kanhaiya Kumar

बडवाल ने आरोप लगाया है कि कन्हैया कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर भड़काऊ टिप्पणी की है। सोमवार को शहर के अंजुमन इस्लामिया हॉल में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) का सम्मेलन हुआ था। कन्हैया कुमार उसी में बोल रहे थे। शिकायतकर्ता का आऱोप है कि, भारत के प्रधानमंत्री को गाली देना और सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए किसी विशेष पार्टी को गाली देना अपराध की श्रेणी में आता है। सीजेएम कोर्ट में परिवाद दर्ज कर लिया गया है।

बडवाल की शिकायत फिलहाल अदालत की रजिस्ट्री (पंजीयक) के पास है। इस पर अदालत जल्द ही सुनवाई की तारीख तय कर सकती है। शिकायतकर्ता की ओर से बतौर प्रमाण उनके भाषण की सीडी भी न्यायालय में जमा की गई है। बता दें कि, कन्हैया कुमार सीपीआई की टिकट पर बिहार की बेगुसराय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगें।

हार्दिक पटेल के कांग्रेस में आने से राहुल को कितना फायदा,मोदी को कितना नुकसान?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Case filed in Bihar court against Kanhaiya Kumar for alleged anti Modi remarks
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X