गुजरात: सरकार ने हार्दिक पटेल के खिलाफ तिरंगे के अपमान का केस वापस लिया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। गुजरात सरकार ने पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ केस वापस ले लिया है। गुजरात सरकार ने हार्दिक पटेल के खिलाफ तिरंगे के अपमान का मामला वापस ले लिया गया है। सरकार ने गृह मंत्रालय के निर्देश पर ये फैसला लिया। इस मामले पर राजकोट के जिलाधिकारी विक्रांत पांडे ने मीडिया को जानकारी दी कि राज्य सरकार से निर्देश के बाद उन्होंने हार्दिक के खिलाफ मामला वापस लेने का आदेश जारी किया।

 Case against Hardik Patel for ‘insulting’ tricolour withdrawn

आपको बता दें कि करीब दो साल 19 अक्टूबर 2015 में राजकोट में हार्दिक पटेल पर तिरंगे के अपमान का मामला दर्ज करवाया गया था। उस दिन भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एकदिवसीय मैच को बाधित करने खंडेरी क्रिकेट स्टेडियम जा रहे थे, तभी मीडिया को संबोधित करने की कोशिश में वो कार से कूदे थे, जिसकी वजह से उनका पैर तिरंगे को छू गया था।

जिसके बाद उनके खिलाफ तिरंगे के अपमान का मामला दर्ज करवाया गया था, लेकिन सरकार ने अब फैसला लेते हुए हार्दिक पटेल और पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज कराए अपने मामले को वापस ले लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Gujarat government has withdrawn a case against Patel quota stir leader Hardik Patel for allegedly insulting the tricolour nearly two years ago.
Please Wait while comments are loading...