मुंबई-गोवा हाईवे पुल हादसा: 9 दिन बाद मिली बस, लाश की जेब में मिले 3 लाख रुपए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। मुंबई गोवा हाईवे पर महाड़ के पास हुए पुल हादसे के 9 दिन बाद बसों के अवशेष मिल गए हैं। नेवी के गोताखोरों ने राज्य परिवहन के बसों के हिस्सों को ढ़ूढ़ निकाला है। सबसे चौंकाने वाली बात की बसों के अवशेष घटना स्थल से महज 200 मीटर की दूरी पर मिले हैं। नेवी ने अधक प्रयास के गहन सर्च ऑपरेशन के बाद इसे खोजा निकाला गया। अवशेष में मिली बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। बस के ऊपरी हिस्से पूरी तरह से अगल हो चुकी हैं। सिर्फ इंजन और नीचे का भारी हिस्सा बचा हुआ है।

viral video: देखते ही देखते धराशाही हो गया ब्रिज

Bus wreckage found submerged in water at Mahad. See PICS

शव की जेब में मिले 3 लाख रू.

वहीं इस सर्च के दौरान एक शव भी बरामद हुई है, जिसकी जेब से 3 लाख रूपए निकले हैं। युवक की पहचान जयेश के तौर पर हुई है। शव की जेब में मिले पेनकार्ड की मदद से पुलिस ने उसकी शिनाख्त की और उसकी जेब से मिले 3 लाख रूपए उसके परिवार को लौटा दिए। आपको बता दें कि इस हादसे में शिकार हुए 27 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं, जबकि 15 से 20 लोग अब भी लापता बताए जा रहे हैं।

-
-
-
-
-
-
मुंबई-गोवा पुल हादसा, मिली बस, लाश की जेब से मिले 3 लाख रु.

मुंबई-गोवा पुल हादसा, मिली बस, लाश की जेब से मिले 3 लाख रु.

-

मगरमच्छ बनें रोड़ा

आपको बता दें कि लापता बस खोजने के लिए रोजाना 12 से 14 घंटे एनडीआरएफ, नेवी, कोस्ट गार्ड की टीम सर्च ऑप रेशन में लगी हुई थी। लेकिन सर्च ऑपरेशन में मगरमच्छ सबसे बड़ा रोड़ा बन रहे थे। आपको बता दें कि 2 अगस्त की रात ब्रिटिश जमाने का पुल टूटने की वजह से ये हादसा हुआ था। हादसे में राज्य परिवहन की बस सावित्री नदी से बह गई थी। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने इस भयानक हादसे में 42 लोगों के नदी में बह जाने की आशंका व्यक्त की थी। इनमें से 26 लोग राज्य परिवहन की उन दो बसों में सवार थे, जो अचानक पुल टूटने से बह गया और अन्य लोग निजी वाहनों में सवार थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Battling strong currents and crocodiles, Indian Navy divers Aug. 11 located two pieces of wreckage of one of the two ill-fated State Transport buses which were washed away on August 3.
Please Wait while comments are loading...