• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉलीवुड पर फिर से कोरोना का साया, अप्रैल में नहीं रिलीज होगी 'बंटी और बबली 2'

|
Google Oneindia News

मुंबई: पिछले साल फरवरी में कोरोना महामारी फैली, जिस वजह से मार्च में लॉकडाउन लागू करना पड़ा। इसके चलते मूवी थिएटर भी लंबे वक्त तक बंद रहे। फिर नए साल की शुरुआत में कोरोना वायरस की वैक्सीन आई, साथ ही रोजाना के मामले भी कम होने लगे। जिसके चलते सरकार ने मूवी थिएटर को खोलने का आदेश दे दिया था। हाल ही में जाह्नवी कपूर की रूही फिल्म रिलीज हुई। सब कुछ सामान्य हो ही रहा था कि हालात फिर से बिगड़ने लगे, जिस वजह से फिल्म मेकर्स रिलीज डेट को आगे बढ़ाने लगे हैं।

बंटी और बबली

अगले महीने फिल्म बंटी और बबली का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला था। इसके लिए मेकर्स ने सारी तैयारियां भी कर ली थीं, लेकिन अब खबर आ रही है कि कोरोना के बढ़ते केस के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा कि ब्रेकिंग न्यूज बंटी और बबली 2, जो 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, उसकी डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। यश राज फिल्म जल्द ही नई तारीखों की घोषणा करेगा।

एक दूसरे ट्वीट में तरण आदर्श ने लिखा कि कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ रहे हैं, जिस वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर असर पड़ रहा। इसी वजह से यश राज फिल्म ने ये फैसला लिया। अब कुछ दिनों बाद ही बंटी और बबली का दूसरा पार्ट देखने को मिलेगा।

सलमान खान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, जानिए किन-किन बॉलीवुड सेलेब्स ने अब तक लगवाया टीकासलमान खान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, जानिए किन-किन बॉलीवुड सेलेब्स ने अब तक लगवाया टीका

सैफ और रानी की जोड़ी आएगी नजर
2005 में बंटी और बबली का पहला पार्ट आया था। जिसमें अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे। ये फिल्म दो चोरों की कहानी पर रहती है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने भी इसमें किरदार निभाया था। अब दूसरे पार्ट में अभिषेक बच्चन को सैफ अली खान ने रिप्लेस किया है।

Comments
English summary
bollywood news- Bunty Aur Babli 2 release date postponed due to covid 19
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X