• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिनेत्री अदा शर्मा ने मोजे से घर पर बनाया मास्क, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

|

मुंबई। दुनियाभर में कोरोना वायरस (कोविड-19) का कहर बना हुआ है। भारत सहित दुनिया के लगभग हर देश में इस वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या में इजाफा हो रहा है। जिसके चलते भारत सहित दुनिया के लगभग हर देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। लोग अपने-अपने घरों पर ही समय काट रहे हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इन दिनों अपने-अपने परिवार के साथ ही घर पर हैं और फैंस को भी लगातार घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं। इस बीच अभिनेत्री अदा शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है।

मोजे की मदद से फेसमास्क बनाया

मोजे की मदद से फेसमास्क बनाया

इस वीडियो में वह घर में मास्क तैयार करना सिखा रही हैं। अदा शर्मा ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें वह मोजे की मदद से फेसमास्क बनाती दिख रही हैं। वीडियो के कैप्शन में अदा ने अपने फैंस से वीडियो देखने की अपील की है। उन्होंने लिखा है, 'एक बार फिर कह रही हूं, घर से बाहर ना जाएं। अगर आपको किसी कारण जाना है तो मास्क जरूर पहनें। अगर आपके पास मास्क नहीं है तो इस वीडियो को जरूर देखें।'

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

अदा शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। वीडियो को अब तक 2 लाख 68 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। लोग इसपर खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण कई जगहों पर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। ऐसे में अगर किसी को मास्क नहीं मिल रहा है, तो उसे घर पर बना मास्क पहनने को कहा गया है।

कोरोना वायरस का संकट बढ़ता जा रहा है

कोरोना वायरस का संकट बढ़ता जा रहा है

बता दें देश में कोरोना वायरस का संकट बढ़ता जा रहा है। सोमवार को स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने बताया कि पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से देश में 35 मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या बढ़कर 308 हो गई है। भारत में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामले 9152 हो गए हैं। इसमें 7987 सक्रिय मामले, 856 ठीक / छुट्टी / विस्थापित और 308 मौतें शामिल हैं।

लॉकडाउन बढ़ने की संभावना

देश में कोरोना के कहर को रोकने के लिए 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी, जिसकी अवधि 14 अप्रैल को खत्म होने वाली है। हालांकि अब जब देश में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं तो देश में लॉकडाउन की समयावधि बढ़ाए जाने की उम्मीद जताई जा रही है। सभी राज्य के मुख्यमंत्री भी लॉकडाउन के बढ़ाए जाने के पक्ष में दिखाई दे रहे हैं।

दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में दो मरीज मिले कोरोना संक्रमित, डॉक्टरों सहित स्टाफ के 39 लोग क्वारंटाइन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bollywood actress adah sharma made mask at home amid coronavirus lockdown
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X