VIDEO कर्नाटक विधानसभा चुनाव: टिकट ना मिलने से दुखी BJP नेता फफक-फफक कर रो पड़े

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गुलबर्गा। कर्नाटक में 12 मई को होने वाले चुनाव से पहले कांग्रेस और भाजपा अपने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर रही है। अभी तक भाजपा दो लिस्ट जारी कर चुकी है। तो वहीं कांग्रेस ने 218 प्रत्य़ाशियों की सूची रविवार को जारी की। इसके बाद सोमवार को भाजपा ने 82 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी। इस लिस्ट के जारी होते ही पार्टी के अंदर घमासान मच गया है।

bjp

कई भाजपा नेताओं के टिकट काटे जाने के बाद उनके समर्थकों ने जमकर हंगामा काटा और कहा कि टिकटों का बंटवारा ठीक से नहीं किया गया है। गुलबर्गा में भाजपा के शशिल नमोशी को टिकट नहीं मिलने से नाराज समर्थकों हंगामा किया। भजपा के विरोध में नारेबाजी की। 

भाजपा नेता शशिल नमोशी जब मीडिया से बात करने आए तो फफक-फफक कर रो पड़े। शशिल ने पार्टी पर आरोप लगाया कि, मैं लंबे समय से पार्टी के लिए काम कर रहा हूं लेकिन मुझे टिकट नहीं मिला इससे मैं काफी स्तब्ध हूं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि क्या हुआ लेकिन पार्टी के इस फैसले से मुझे चोट पहुंची है। अपनी बात कहते हुए शशिल बीच में ही रो पड़े। जिसके बाद वहां पर मौजूद उनके समर्थकों ने उन्हें संभाला।

बता दें, कर्नाटक की 224 सीटों पर विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। कर्नाटक में 244 सीटों के लिए 12 मई को मतदान होगा, जबकि चुनावों का परिणाम 15 मई को आएगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दोनों ही लगातार कर्नाटक में अपने दौरे कर रहे हैं। जहां कांग्रेस कर्नाटक में एक बार फिर से सत्ता पर काबिज होना चाहेगी तो वहीं भाजपा अपने 5 साल के वनवास को खत्म करने की कोशिश करेगी।

ये भी पढ़ें: KarnatakaElection2018: भारतीय जनता पार्टी ने जारी की 82 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP's Shashil Namoshi breaks down, while addressing the media in kalaburgi

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.