• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बाल-बाल बचे भाजपा सांसद रवि किशन, प्लेन की ग्वालियर में इमरजेंसी लैंडिंग

|

नई दिल्ली। गोरखपुर सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन के प्लेन की रविवार को तकनीकी खराबी आने से यहां इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। वो ग्वालियर से दिल्ली लौट रहे थे। विमान उड़ान भरते वक्त अचानक इंजन में गड़बड़ी आ गई। जिसके बाद विमान को एयरपोर्ट पर आपात लैंड कराया गया। सांसद रवि किशन और उनके साथ यात्रा करने वाले सहयोगी बाल-बाल बच गए और सभी लोग ग्वालियर एयरपोर्ट पर सुरक्षित रुक गए।

BJP Mp Ravi Kishan had to make an emergency landing at Gwalior airport

रवि किशन भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सुबह विशेष विमान से ग्वालियर गए, लेकिन वापसी के समय रविवार की शाम करीब पौने चार बजे उस वक्त बाल-बाल बचे जब मध्य प्रदेश के ग्वालियर एयरपोर्ट पर विमान उड़ान भरते वक्त अचानक इंजन में गड़बड़ी आ गई और विमान हवा में लहराने लगे। जिसके बाद विमान को एयरपोर्ट पर आपात लैंड कराया गया।

हादसे के बाद एक न्यूज पेपर से बात करते हुए कहा कि, रवि किशन ने कहा कि रवि किशन दिल्ली से सुबह 9.30 बजे राज्यसभा सांसद प्रभात झा की स्वेच्छा अनुदान राशि वितरण एवं सम्मान समारोह में शामिल होने के लिए ग्वालियर आए थे। भगवान की कृपा से हम बच गए नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने कहा कि विमान के इंजन में खराबी आ गई थी। अभी भी विमान ग्वालियर एयरपोर्ट पर ही खड़े हैं। उन्होंने आगे कहा कि वे ग्वालियर में एक कार्यक्रम के सिलसिल में विमान से गए थे।

करीब एक घंटे तक टेक्निकल टीम तकनीकी खामी दूर करने में जुटी रही, लेकिन बाद में रवि किशन दूसरे विमान से राजमाता विजयाराजे सिंधिया एयरपोर्ट से लखनऊ रवाना हो गए। रव‍ि किशन गोरखपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतकर सांसद बने हैं।

NRC पर बोले प्रशांत किशोर, अपने ही देश में लाखों लोग विदेशी बन गए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP Mp Ravi Kishan had to make an emergency landing at Gwalior airport
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X