• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार: BJP सांसद से भिड़े मुखिया के समर्थक, जमकर चले लात-घूंसे और कुर्सियां, जानिए क्‍या था मामला

|

सिवान। बिहार में बीजेपी के सांसद को लोगों के गुस्‍से का शिकार होना पड़ा। सांसद जी एक कार्यक्रम में पहुंचे थे वहां मुखिया के समर्थकों उनकी झड़प हो गई। बस क्‍या था फिर जमकर कुर्सी चली और जूते फेंके गए। किसी भी तरह से सांसद जी वहां से जान बचाकर भागे। घटना में कई लोगों को चोटें आईं। मामला लकड़ी नवीगंज के पड़ौली पंचायत भवन में महराजगंज से बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल व मुखिया के समर्थकों बीच भिड़ंत का है।

बिहार: BJP सांसद से भिड़े मुखिया के समर्थक, जमकर चले लात-घूंसे और कुर्सियां, जानिए क्‍या था मामला

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम में सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल अपने समर्थकों के साथ सिवान के लकड़ी नबीगंज स्थित पड़ौली पंचायत भवन पहुंचे। वहां पंचायत के मुखिया के समर्थकों के साथ उन लोगों की तू-तू मैं-मैं हो गई। फिर तो हंगामा खड़ा हो गया। दोनों तरफ से लात-घूंसे व कुर्सियों के चलने के कारण अफतर-तफरी मच गई। घटना के दौरान सांसद सिग्रीवाल वहां मौजूद थे। बाद में पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया।

क्‍यों हुआ था विवाद

महारागंज से बीजेपी के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल बाढ़ पीड़ितों हालचाल जानने गए थे। बाढ़ पीड़ितों का आरोप था कि सांसद महोदय को बढ़ा आने के 20 दिनों के बाद आ रहे है। बाढ़ पीड़ित 20 दिन से परेशान है। उनको किसी तरह मदद नहीं मिल पा रहा है। लेकिन कोई पूछने वाला तक नहीं है। जिसके बाद सांसद के समर्थकों और स्थानीय मुखिया के समर्थकों के बीच में तू-तू मैं मैं शुरू हो गया। और देखते देखते बवाल मच गया।

बहादुरी को सलाम: डूबते लड़कों को बचाने के लिए इन महिलाओं ने उतारी साड़ी और मदद के लिए फेंकी

फिर क्या था दोनों ओर से जमकर कुर्सियां चली। सांसद महोदय ने बीच बचाव की कोशिश की लेकिन मामला बढ़ चुका था। जिसके बाद सांसद महोदय वहां से खिसक लिए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस बल ने दोनों पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MP from Bihar manhandled by villagers in Bihar, chairs hurled at him.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X