• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नोटिस बाद भी हत्यारोपी के समर्थन में फिर उतरे बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह, कहा-एक सैनिक के हाथों अपराधी की मौत हुई

|

लखनऊ। यूपी के बलिया के रेवती इलाके में पिछले हफ्ते हुए गोलीकांड में आरोपी पक्ष के साथ खड़े बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर से उसका समर्थन किया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के नोटिस जारी करने के बाद भी सुरेंद्र सिंह गुरुवार को आरोपी बीजेपी नेता धीरेंद्र प्रताप सिंह का पक्ष लेते नजर आए। गोलीकांड में मारे गए जय प्रकाश पाल गामा को अपराधी करार देते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि एक सैनिक के हाथों अपराधी की मौत हुई है।

BJP MLA Surendra Singh once again came out in support of accused

गुरुवार को बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि, जय प्रकाश पाल गामा अपराधी था। उसके विरुद्ध ट्रेन डकैती समेत विभिन्न अपराधों के चार मामले दर्ज थे। गामा ने अपने गांव के त्रिलोकी नाथ तिवारी की भूमि पर जबर्दस्ती कब्जा कर लिया था तथा प्रतिरोध करने पर त्रिलोकी नाथ तिवारी पर जान लेने की नीयत से हमला किया था।'' भाजपा विधायक ने इसके साथ ही कहा कि एक सैनिक के हाथों अपराधी की मौत हुई है।

सुरेंद्र सिंह ने दावा किया कि पार्टी उनके साथ है। यह पूछे जाने पर कि जब पार्टी नेतृत्व कदम को सही ठहरा रहा है तो फिर नोटिस जारी क्यों किया, सिंह ने कहा कि यह परम्परा है। उन्होंने कहा कि धीरेंद्र प्रताप सिंह से गलती हुई है, लेकिन वह अपराधी नहीं है। भाजपा विधायक ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक धीरेंद्र का समर्थन करते हुए लिखा, विपत्ति काल मे अपने सहयोगी, संबंधी, भाई और कार्यकर्ताओं को छोड़ना महापाप होता है। इसलिए हमने अपने धर्म का निर्वहन किया है और करता रहूंगा, चाहे इसके लिए मुझे किसी भी कठिनाई का सामना करना पड़े, वह मुझे सहर्ष स्वीकार होगा

यही नहीं विधायक सुरेंद्र सिंह के पुत्र विद्या भूषण सिंह हजारी ने भी अपने पिता की पोस्ट का समर्थन करते हुए लिखा कि, जिन नेताओं को पद से प्यार है डरते रहे, हमें अपने कार्यकर्त्ताओं का सम्मान एवं प्रतिष्ठा ही प्यारी है। सत्य पराजित नहीं हो सकता। दरअसल 15 अक्टूबर को राशन कोटो को लेकर हुए विवाद में विधायक के करीबी बीजेपी ने गोली मारकर एक शख्स की हत्या कर दी थी।

तेजस्वी के 10 लाख नौकरियों के वादे का मजाक उड़ाने वाली बीजेपी ने खुद की 19 लाख जॉब्स देने की घोषणा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MLA Surendra Singh once again came out in support of accused of murdering a man
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X