• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राम नवमी पर भाजपा विधायक ने जारी किया गाना, पाकिस्तान ने बताया नकल

|

नई दिल्ली। चुनावी मौसम में तमाम नेता लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने राम नवमी के मौके पर देशभक्ति का गाना रिलीज किया, लेकिन रिलीज होने के बाद यह गाना विवादों में आ गया। दरअसल पाकिस्तान की सेना ने दावा किया है कि यह गाना कॉपी किया गया है। यह गाना भाजपा विधायक ठाकुर राजा सिंह लोध ने गाया था, जिसे रिलीज किया गया था, इसका शीर्षक हिंदुस्तान जिंदाबाद है।

गफूर ने किया ट्वीट

गफूर ने किया ट्वीट

लोध ने ट्विटर पर इस गाने को साझा करते हुए लिखा कि राम नवमी के मौके पर नया गाना रिलीज कर रहा हूं। ठाकुर राजा ने गाने का एक छोटा सा हिस्सा सोशल मीडिया पर साझा किया है। लेकिन इस गाने पर पाकिस्तान की सेना ने दावा किया है, उसका कहना है कि यह गाना पाकिस्तान डे पर 23 मार्च को रिलीज हुए गाने की कॉपी है। पीटीआई ने दावा किया है कि यह गाना साहिर अली बग्गा ने लिखा था और इसे कॉपी किया गया है। आसिफ गफूर ने ट्वीट करके लिखा है कि खुश हूं कि आपने यह गाना कॉपी किया,लेकिन सच बोलने की आदत को भी कॉपी कीजिए।

इसे भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2019: जानिए किस पार्टी के पास है कितना पैसा

पाक मीडिया का दावा

पाकिस्तान की स्थानीय मीडिया के अनुसार लोधी ने जिंदाबाद पाकिस्तान गाने को कॉपी किया है। उन्होंने गाने को कॉपी किया है और उसे पाकिस्तान जिंदाबाद से हिंदुस्तान जिंदाबाद कर लिया है और गाने को भारतीय सेना को समर्पित किया है। वहीं पाकिस्तान के दावे पर पलटवार करते हुए राजा सिंह ने कहा कि अच्छा लगा कि पाकिस्तानी मीडिया भी मेरे गाने को कवर कर रहा है।

पाक मीडिया पर बरसे लोधी

लोधी ने कहा कि मैं इस बात को लेकर और भी आश्चर्यजनक हूं कि आतंकी देश भी गायक बनते हैं। पाकिस्तानी गायकों ने मेरे गाने को कॉपी किया होगा, हमे पाकिस्तान जैसे आतंकी देश से कुछ भी कॉपी करने की कोई जरूरत नहीं है, आपको बता दें कि लोधी ने यह गाना 12 अप्रैल को ट्वीट किया था।

लोकसभा चुनाव से जुड़ी हर खबर के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MLA releases song on Ram Navami Pak Army claims it copied.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X