• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोदी सरकार 2.O के एक साल पूरे होने पर BJP ने बनाया मेगा प्लान, शुरू की तैयारियां

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संकट के बीच केंद्र की मोदी सरकार 2.O के एक साल पूरे होने मे सिर्फ कुछ ही दिनों का समय से शेष हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अभी से मेगा प्लान की तैयारी शुरू कर दिया है। बीजेपी की तरफ से जारी किए गए एक बयान में कहा गया कि विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष 30 मई, 2020 को पूरा हो रहा है। यह वर्ष एतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा जिसमें दशकों से चली आ रही आम जनमानस की समस्याओं को दूर किया गया।

BJP mega plan on completion of one year of Modi government 2 preparations started

बता दें कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल को एक साल पूरा होने जा रहा है, बता दें कि 30 मई 2019 को पीएम नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। जारी किए गए बयान के मुताबिक पार्टी उस दिन 1000 वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी, 750 वर्चुअल रैली भी की जाएंगी साथ ही बीजेपी मंडल में फेस कवर और सैनिटाइजर बांटेगी। बीजेपी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित एक पत्र भी देशभर के 10 करोड़ लोगों में बांटे जाएंगे, इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं के केवल दो समूह में रहने और कंटेनमेंट जोन, क्वारंटाइन सेंटर व सार्वजनिक स्थानों पर जाने से बचने का निर्देश दिया गया है।

पीएम मोदी द्वारा लिखित पत्र में सरकार द्वारा लिए गए आत्मनिर्भर भारत का संकल्प, विश्व कल्याण हेतु भारत की भूमिका और कोविड-19 के फैलने से बचाव हेतु सावधानियों के अलावा स्वस्थ रहने के लिए अच्छी आदतों के संकल्प के आह्वान की बात कही गई है। सोमवार को बीजेपी द्वारा जारी पत्र में मोदी सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों को भी जनता तक पहुंचाने को कहा गया है। पत्र में लिखा है कि मोदी सरकार ने आम जनमानस की इच्छाओं और आकांक्षाओं को पूरा किया है।

इस एक वर्ष में पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार ने तीन तलाक की समाप्ती हेतु कानून बनाना, धारा-370, लद्दाख को अलग केंद्र शासित प्रदेश बनाना, अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का रास्ता प्रशस्त करना, शरणार्थियों के लिए नागरिक संशोधन कानून बनाना जैसे महत्वपूर्ण फैसले लिए गए। यह सभी उपलब्धियां इतिहास के पन्नों पर स्वर्णिम अक्षरों में लिखी जाएंगी। बता दें कि 30 मई को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का संबोधन को फेसबुक लाइव पर किया जाएगा।

कोरोना से अहमदाबाद में गई 700 लोगों की जान, संक्रमितों का आंकड़ा 10 हजार पार, बीत रोज 28 ने दम तोड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP mega plan on completion of one year of Modi government 2 preparations started
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X