• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जेडीयू सांसद के बेटे का दावा, मां को पिता की सचिव ने फार्महाउस में बंधक बनाया

|

पटना। बिहार के जदयू राज्यसभा सांसद डॉ महेंद्र प्रसाद के बेटे रंजीत शर्मा ने अपने पिता की सचिव उमा देवी पर उनकी माँ को एक फार्महाउस में बंधक बनाकर रखने और उनके पिता से मिलने नहीं देने का आरोप लगाया है। इंडिया टुडे में छपी खबर के मुताबिक रंजीत ने बताया कि, दो दिन पहले हमें हमारी कंपनी के एक पूर्व कर्मचारी द्वारा सूचित किया गया था कि मेरी मां को एक अन्य वृद्ध महिला के साथ फतेहपुर बेरी के एक फॉर्महाउस में रखा जा रहा है। मैंने फॉर्महाउस में प्रवेश करने की कोशिश की, लेकिन अंदर नहीं जाने दिया गया। यहां तक कि पुलिस फॉर्महाउस में प्रवेश करने में असमर्थ थी।

माता-पिता से मिलने नहीं दे रही है उनकी सचिव

माता-पिता से मिलने नहीं दे रही है उनकी सचिव

रंजीत ने आगे कहा कि पिछले साल मैं अपने माता-पिता से मिलने के लिए उनके आधिकारिक आवास पर गया लेकिन मुझे अंदर जाने नहीं दिया गया। मुझसे कहा गया कि मेरे माता-पिता अब वहां नहीं रहते हैं। रंजीत ने कहा कि, मैं अपने माता-पिता से मिलने 4, सफदरजंग रोड, उनकेआधिकारिक निवास पर गया था, लेकिन वहां रहने वाले दो लोगों ने मुझे अंदर जाने से रोक दिया। उन लोगों ने कहा कि वे वहां नहीं रह रहे हैं।

 मेरे पिता की खराब स्वास्थ्य स्थिति का फायदा उठा रही है सचिव

मेरे पिता की खराब स्वास्थ्य स्थिति का फायदा उठा रही है सचिव

रंजीत ने आरोप लगाए कि, मुझे संदेह है कि मैसेज मेरे पिता के पास नहीं जा रहे हैं। वह अल्जाइमर रोग के रोगी भी हैं और बीमार हैं। मुझे संदेह है कि मेरे पिता की सचिव उमा देवी मेरे पिता की खराब स्वास्थ्य स्थिति का फायदा उठा रही है और उसके नाम पर आदेश दे रही है। रंजीत से जब पूछा गया कि उनकी भविष्य की क्या योजना है तो उन्होंने कहा कि वह पुलिस की मदद लेंगे और सभा कानूनी विकल्पों पर विचार करेंगे।

सबसे अमीर सांसदों में से एक हैं महेंद्र सिंह

सबसे अमीर सांसदों में से एक हैं महेंद्र सिंह

उन्होंने कहा कि मैं पुलिस की मदद ले रहा हूं और आज भी उन्हें अनुमति नहीं दी गई। मैं सभी कानूनी विकल्पों पर विचार कर रहा हूं। गौरतलब है कि किंग महेंद्र दो फार्मास्यूटिकल कंपनी के मालिक हैं- मैप्रा लेबोरेटरीज प्राइवेट लिमिटेड और अरिस्टो फार्मास्यूटिकल। किंग महेंद्र ने 1980 में पहली बार जहानाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव जीत कर संसद में प्रवेश किया था मगर 1984 में राजीव गांधी की हत्या के बाद हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की लहर होने के बाद भी वह नहीं जीत पाए थे। मूलरुप से बिहार के जहानाबाद के गोविंदपुर गांव रहने वाले हैं किंग महेंद्र जिनका कारोबार कई देशों में फैला हुआ है।

उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट को लेकर फूटा कुमार विश्वास का गुस्सा, किया ये ट्वीट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar JDU Rajya Sabha MP's son claims his father's secretary hostage his mother in a farmhouse
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X