• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशील मोदी का बड़ा आरोप, 'लालू ने मुझे मारने के लिए कराई थी तांत्रिक से पूजा'

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में अब केवल 3 दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में पार्टियों ने एक दूसरे पर हमले भी तेज कर दिए हैं। बिहार के डिप्टी सीएम और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने जेल में बंद राजद नेता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर पशुबलि और तंत्रमंत्र और प्रेतसाधना में लिप्त रहने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं सुशील मोदी ने लालू पर उन्हें मारने के लिए तांत्रिक पूजा करवाने जैसा गंभीर आरोप लगाया है।

Sushil Kumar Modi

सुशील मोदी ने एक के बाद एक ट्वीट कर लालू प्रसाद पर हमला बोला। उन्होंने लिखा "लालू प्रसाद इतने अंधविश्वासी हैं कि उन्होंने न केवल तांत्रिक के कहने पर सफेद कुर्ता पहनना छोड़ा, बल्कि तांत्रिक शंकर चरण त्रिपाठी को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बना दिया। उसी तांत्रिक ने विंध्याचल धाम( मिर्जापुर) में लालू प्रसाद से तांत्रिक पूजा करायी थी। वे तीन साल पहले मुझे मारने के लिए भी तंत्रिक अनुष्ठान करा चुके हैं।"

सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव को जनता पर नहीं है और वे तंत्र-मंत्र के सहारे रहते हैं।

बलि देने वाले हैं लालू- मोदी

"चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद बिहार विधानसभा चुनाव के पहले रांची के केली बंगले में जेल मैन्युअल की धज्जी उड़ाते हुए नवमी के दिन तीन बकरों की बलि देने वाले हैं।लउन्हें आभास हो चुका है कि हाशिये पर पड़े कुछ दलों से गठबंधन और बड़बोले वादे पार्टी की नैया पार नहीं लगा सकते। लालू प्रसाद को जनता पर भरोसा नहीं, इसलिए वे तंत्र-मंत्र, पशुबलि और प्रेत साधना जैसे कर्मकांड कराते रहे। इसके बावजूद वे न जेल जाने से बचे, न सत्ता बचा पाये। वे अभी 14 साल जेल में ही काट सकते हैं।"

वहीं 2009 की एक घटना का भी जिक्र करते हुए लिखा "2009 में पूर्ण सूर्य ग्रहण देखने तारेगना पहुँचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब ग्रहण के समय बिस्कुट खा लिये, तब अंधविश्वासी लालू प्रसाद ने कहा था कि इससे अकाल पड़ेगा। इसके विपरीत बिहार में एनडीए शासन के दौरान कृषि पैदावार बढ़ी।"

    Bihar Assembly Elections 2020: Bankipur Assembly seat का क्या है सियासी समीकरण ? | वनइंडिया हिंदी

    तेजस्वी ने नामांकन के दौरान दी झूठी जानकारी, सुशील मोदी ने लगाया आरोप, बोले- चुनाव आयोग जाएगी भाजपा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bihar elections 2020 sushil modi claims lalu yadav perform tantric rituals
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X