• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bihar Election 2020: शत्रुघ्न सिन्हा बोले- 'पीएम मोदी ने विश्वसनीयता खो दी'

|

नई दिल्‍ली। Bihar Election 2020: कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा बिहार चुनाव में महागठबंधन एक शानदार जीत दर्ज करेगा और सरकार बनाएगा। कांग्रेस नेता सिन्हा ने भरोसा जताया है कि महागठबंधन बिहार में पूर्ण बहुमत के साथ अगली सरकार बनाएगी। सिन्हा ने कहा कि बिहार में बदलाव की लहर चल रही है और लोग नीतीश कुमार के कामकाज से नाराज हैं और तेजस्वी यादव एक बड़े बहुमत के साथ मुख्यमंत्री बनेंगे।

shatru

इंडिया टीवी को दिए साक्षात्‍कार में शत्रुघन सिन्‍हा ने पटना साहिब के पूर्व सांसद नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम को प्रवासियों का दर्द महसूस नहीं हुआ। "बिहार में बेरोजगारी सबसे ज्यादा है। उन्होंने चुनाव में जीतने के लिए ईवीएम के साथ कथित छेड़छाड़ का जिक्र करते हुए चुटकी लेते हुए कहा यहां तक ​​कि ईवीएम भी भाजपा और नीतीश को नहीं बचा सकती है।

modi

उन्होंने यह भी सवाल किया कि महामारी के बीच चुनाव क्यों हो रहे हैं, और "गुजरात में नहीं"। गुजरात पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का गृहनगर है। उन्‍होंने कहा "प्रधानमंत्री ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है।

जानें क्यों शत्रुघन सिन्‍हा ने भाजपा का छोड़ा था साथ

बता दें शत्रुघन सिन्हा भाजपा के सदस्य के रूप में दो बार पटना साहिब सीट से लोकसभा के लिए चुने गए थे। बीजेपी द्वारा उन्हें टिकट देने से इनकार करने और पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद को मैदान में उतारने के बाद वह पिछले साल कांग्रेस में शामिल हुए थे।

शत्रुघन के बेटे लव सिन्‍हा बिहार की इस सीट से लड़ रहें चुनाव

सिन्हा के बेटे लव सिन्‍हा इस विधानसभा चुनाव में पहली बार चुनाव लड़कर अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत कर रहे हैं। कांग्रेस ने लव को बांकीपुर सीट से मैदान में उतारा है जो त्रिकोणीय मुकाबले का गवाह बन रहा है। भाजपा ने अपने मौजूदा विधायक नितिन नवीन का नाम बदल दिया है, जबकि प्लुरल्स पार्टी की पुष्पम प्रिया चौधरी ने इस प्रतियोगिता को सबसे अधिक अवलोकन में से एक बना दिया है। 3 नवंबर को दूसरे चरण के मतदान के लिए बांकीपुर जाएंगे। मालूम हो कि बिहार विधान सभा चुनाव 2020 के चुनाव परिणाम 10 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

Indian Railways: ट्रेन में महिलाओं की सुरक्षा करेंगी "मेरी सहेली",जानें इस नई योजना के बारे में

Bihar Elections 2020: वंशवाद की राजनीति का बोलबाला, पिता की बनाई सियासी पिच पर बैटिंग करने निकले नेताओं के बच्चे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar Election 2020: Shatrughan Sinha said- 'PM Modi loses credibility'
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X