• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार चुनाव से पहले एलजेपी का 1st बिहार, 1st बिहारी अभियान

|

नई दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी ने बिहार 1st बिहारी 1st संकल्प शुरू किया है। इसको लेकर पार्टी ने विज्ञापन जारी किया है। विज्ञापन में लोक जनशक्ति पार्टी की ओर से कहा गया है कि नया बिहार और युवा बिहार बनाने के लिए सभी बिहारी भाइयों बहनो को युवा बिहारी चिराग पासवान के साथ चलना होगा। यही समय है जब बिहार के अस्मिता की लड़ाई सभी बिहारी को लड़नी होगी ताकि हम सब बिहार पर नाज कर सकें। लोक जनशक्ति पार्टी सभी जाति धर्म में आस्था रखती है और सभी को हमेशा से साथ लेकर चली है। विज्ञापन में धर्म ना जात, करे सबकी बात पार्टी के पुराने टैग लाइन को दोहराया है। लोक जनशक्ति पार्टी जब से बनी है पार्टी ने पहली बार अधिकारिक विज्ञापन दिया गया है।

bihar assembly elections 2020 ljp chiragpaswan first bihari
    Bihar Assembly Election 2020: Manjhi के आने से NDA में कलह तेज, सीटों पर पेंच ! | वनइंडिया हिंदी

    पार्टी का कहना है कि इस विज्ञापन को देने के पीछे पार्टी की सोच और अपने लाखों कार्यकर्ताओं के संकल्प की बिहार को 1st और बिहारी 1st बनाना है को दोहराया है। पार्टी के विज्ञापन में माता सीता, भगवान महावीर, भगवान बुद्ध, गुरु गोबिंद सिंह साहेब, चाणक्य, चंद्रगुप्त मौर्य, सम्राट अशोक, आर्यभट, शेरशाह सूरी , वीर कुंवर सिंह , महात्मा गांधी राजेंद्र प्रसाद , बाबा साहब , रामधारी सिंह दिनकर, श्रीकृष्णा सिंह, जय प्रकाश नारायण कर्पुरी ठाकुर जैसे महान लोगों की प्रेरणा और आशीर्वाद के साथ युवा बिहारी का कारवाँ निकलेगा जो बिहार पर नाज करने को संकल्पित है।

    पार्टी ने अपने विज्ञापन में बताया है की बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो हम पर राज करने के लिए लड़ रहे है लेकिन मात्र लोक जनशक्ति पार्टी है जो बिहार पर नाज करने की लड़ाई लड़ रही है। इस विज्ञापन से युवा बिहारी चिराग पासवान की अपेक्षा है की सभी बिहारी , बिहार को 1st और बिहारी को 1st बनाने के लिए साथ आए और नया बिहार और युवा बिहार के बनाने में योगदान दें। लोजपा ने अपने सभी सांसद व विधायक के साथ सभी ज़िला प्रभारी,ज़िला अध्यक्ष, पार्टी जो लोग चुनाव लड़ना चाहते हैं उन्हें इस विज्ञापन में जगह दी है।

    ये भी पढ़ें- Bihar elections: मांझी ने मारी NDA में एंट्री तो चिराग की बढ़ी नाराजगी, ले सकते हैं कड़ा फैसला

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bihar assembly elections 2020 ljp chiragpaswan first bihari
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X