• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिग बॉस सीजन 15 की तैयारियां शुरू, जानें आप कैसे बन सकते हैं कंटेस्टेंट

|

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 14 को 21 फरवरी को अपना फाइनलिस्‍ट मिल गया। टीवी एक्‍ट्रेस रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर की ट्राफी लेकर सारे कटेस्‍टेट को हरा दिया। बिग बॉस 14 अभी खत्‍म हुए चार ही दिन बीते हैं वहीं बिग बॉस मेकर्स ने बिग बॉस सीजन 15 की तैयारियां शुरू कर दी है।

bb

बता दें बिग बॉस रियलटी शो को होस्‍ट कर रहे बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान ने बिग बॉस 14 के फिनाले में अगले सीजन का ऐलान कर दिया था। उन्‍होंने कहा कि 14 सीजन के समाप्‍त होते ही बिग बॉस 15 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। सीजन 15 के लिए माना जा रहा है कि इसमें भी सेलेब्रेटीज के साथ आम लोगों को भी इस नए सीजन में शामिल किया जाएगा।

अगर आप भी इस सीजन में बिग बॉस के घर में जाने के लिए अपनी किस्‍मत अजमाना चाहते हैं तो तैयार हो जाइए क्योंकि बिग बॉस सीजन 15 के लिए जल्‍द ही ऑडीशन शुरू होने वालाह है। मालूम हो कि हर सीजन में‍ बिग बॉस की टीआरपी बढ़ती जा रही है और हर बार नया रिकार्ड दर्ज हो रहा है। बिग बॉस 15 के ऑडिशंस को Voot पर किया जाएम और इसके लिए फॉर्म भी भरे जाने लगे हैं। बिग बॉस 15 में कॉमन लोग के आने की उम्मीद की जा सकती है

21 फरवरी को बिग बॉस ग्रेंड फिनाले में एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने विनर की ट्राफी जीती थी। वहीं बिग बॉस के टॉप फाइव में रुबीना दिलैक के अलावा राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, अली गोनी और राखी सावंत पहुंचे थे। राखी सावंत 14 लाख रुपये लेकर बिग बॉस को छोड़ दिया था। वहीं चौथे नंबर पर अली गोनी, तीसरे पर निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य दूसरे नंबर पर पहुंचे। बता दें पूरे शो में बिग बॉस सलमान खान के टॉरगेट पर रूबीना दिलैक थी उन्‍होंने ये ट्राफी जीतकर सबको अचंभित कर दिया।

बिग बॉस हाउस से बाहर आते ही राखी ने फोड़ा बम, कहा-मां बनना चाहती हूं लेकिन पति...

https://www.filmibeat.com/photos/sara-ali-khan-64269.html?src=hi-oiसारा अली खान की लेटेस्ट ग्लैमरस तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bigg Boss season 15 preparations begin, know how you can become a contestant
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X