• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिग बॉस हाउस से बाहर आते ही राखी ने फोड़ा बम, कहा-मां बनना चाहती हूं लेकिन पति...

|

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में रविवार को टॉप फाइव में फिल्‍म इंडस्‍ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ट्राफी हासिल करने से तो चूक गई लेकिन अभी भी सुर्खियों में हैं। इस‍की वजह है उनका बयान। राखी सावंत ने बिग बॉस के घर से बाहर आते ही धमाका किया है। राखी सावंत ने रविवार को शो खत्म होने के बाद भविष्य के लिए अपनी योजनाओं के बारे में बताया। वहीं अब बिग बॉस के घर से बहार आने के बाद राखी सावंत ने बताया कि उनकी आगे की प्‍लानिंग क्या है?

राखी सावंत की आगे की प्‍लानिंग क्या है?

राखी सावंत की आगे की प्‍लानिंग क्या है?

बता दें रविवार को बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में राखी टॉप फाइव में शामिल थीं। उनके साथ राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली और एली गोनी भी शामिल हुईं। यह रुबीना ही थीं जिन्होंने आखिरकार ट्रॉफी हासिल की। हर दिन अपने नए ड्रामें से बिग बॉस की टीआरपी अचानक बढ़ाने वाली राखी सावंत बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद बड़ा धमाका किया है। बिग बॉस में जबसे उन्‍होंने एंट्री की है तभी से उनकी पर्सनल लाइफ और उनके रहस्‍मय पति रितेश को लेकर वो लाइफ लाइट में हैं। वहीं राखी सावंत ने अब कहा कि वह अब माँ बनने पर ध्यान देना पसंद करेगी।

-राखी सावंत के पति रितेश ने खोला रहस्‍यमय शादी का राज, बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

राखी बोलीं- अपने बच्चे के लिए विक्की डोनर की आवश्यकता नहीं

राखी बोलीं- अपने बच्चे के लिए विक्की डोनर की आवश्यकता नहीं

द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, राखी ने कहा कि वह अपने पति रितेश के साथ एक बच्चा पैदा करना चाहती है। "अब मेरी प्राथमिकता माँ बनना और मातृत्व का अनुभव करना है। मुझे अपने बच्चे के लिए विक्की डोनर की आवश्यकता नहीं है, मुझे एक पिता की आवश्यकता है। मैं एकल माँ नहीं बनना चाहती। मुझे नहीं पता कि यह कैसे होगा। , लेकिन मैं वास्तव में यह करना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि इसके लिए जल्‍द ही हल मिलेगा क्योंकि मेरे पास अभी भी मेरे अंडे फ्रीज हैं। मालूम हो कि राखी सांवत ने पहले बताया था कि कैसे उन्‍होंने अपने अंडे फ्रीज करवाए हैं।

Bigg Boss 14: राखी सावंत की शादी निकली झूठी! जानें किस तरह खुली पोल

राखी सावंत ने अपने पति के बारे में बताई थी ये बात

राखी सावंत ने अपने पति के बारे में बताई थी ये बात

बता दें राखी अपने पति के साथ एक खुशहाल जीवन की उम्मीद कर रही हैं, लेकिन उनके रहस्‍यमय पति के अस्तित्व पर संदेह अभी तक किया जा रहा है। राखी सावंत के पूरे प्रवास के दौरान बिग बॉस के घर में कभी रितेश नहीं गए और राखी को कभी भी सार्वजनिक रूप से उनके साथ नहीं देखा गया ना ही उनकी किसी ने आज तक फोटो देखी है। लेकिन राखी ने कहा कि वह मौजूद है। "बेशक रितेश वहाँ है, मैं उससे शादी कर चुका हूँ और हम दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वह एक बड़ा व्यवसायी है, जिसके पास उसके नीचे काम करने वालों की अच्छी-खासी कर्मचारी है।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

राखी का पति पहले से है शादीशुदा

राखी का पति पहले से है शादीशुदा

राखी सावंत ने ये भी कहा था हमने शादी कर ली, लेकिन हमारी शादी कभी भी सही मायने में नहीं हुई। बाद में मुझे पता चला कि उसकी पहले से ही एक पत्नी और एक बच्चा है, जो यह सब करते समय एक रहस्य था, लेकिन अब यह बाहर है। मुझे यकीन है कि उसने बिग बॉस के एपिसोड देखे होंगे और अब मुझे नहीं पता। वह कैसे प्रतिक्रिया देगा। वह हमेशा हमारी शादी को कई कारणों से गुप्त रखना चाहता था। लेकिन साथ ही, मुझे नहीं पता कि क्या हम कभी एक-दूसरे को तलाक देंगे। शो में, राखी ने खुलासा किया था कि कैसे पता चला कि रितेश एक शादीशुदा आदमी थे और एक बच्चे के साथ थे, जब वे पहले ही शादी के बंधन में बंध चुके थे। पिछले हफ्ते, पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ घर में प्रवेश करने वाली कॉमेडियन भारती एस ने कहा कि उन्होंने रितेश को एक वीडियो कॉल पर देखा है, जिसे राखी ने पुष्टि की।

Bigg Boss 14 में राखी सावंत ने पति रितेश को छोड़ने का सुनाया फैसला, भावुक होकर बताई मजबूरी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rakhi Sawant wants to become mother after coming out of Boss 14, but not from Vicky Donor
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X