प्रद्युम्न के पिता बोले, खट्टर के मंत्री ने कहा था कि मत कराओ सीबीआई जांच

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हरियाणा के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में जिस तरह से सात साल के मासूम प्रद्युम्न की बर्बरता से हत्या की गई, उसके बाद इस मामले में लगातार बड़े खुलासे हो रहे हैं। इस बार प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने आरोप लगाया है कि उनपर हरियाणा सरकार के मंत्री ने दबाव बनाया है कि वह इस मामले में सीबीआई जांच की मांग नहीं करें। उन्होंने आरोप लगाया है कि हरियाणा सरकार के मंत्री उनके घर आए थे और उन्होंने कहा था कि सीबीआई से बेहतर जांच हरियाणा पुलिस करेगी। वहीं पिता के आरोप पर खुद राव नरबीर सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने उनसे सिर्फ इतना कहा था कि कोई भी सरकार पहले ही दिन मामले की जाांच सीबीआई को नहीं सौंप सकती है। मैंने परिवार से कहा था कि इस मामले में पुलिस को एक हफ्ते तक जांच करने दीजिए, उसके बाद अगर आप जांच से संतुष्ट ना हो तो मैं इस मामले की जांच सीबीआई को भेजने के लिए कह दुंगा।

बनाया गया दबाव

बनाया गया दबाव

वरुण ठाकुर ने हरियाणा सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि सरकार के मत्री नरबीर सिंह 14 सितंबर को उनके घर आए, वहां उन्होंने कहा कि सीबीआई सिर्फ एक बड़ा नाम है, उनके पास इतना काम का बोझ होता है, जांच बहुत लंबी खिंचेगी। हरियाणा पुलिस इस मामले की बेहतर और तेजी से जांच कर सकती है। सीबीआई समय पर रिपोर्ट भी नहीं देगी, लिहाजा वह इस मामले में सीबीआई जांच की मांग नहीं करें।

असल आरोपी कभी सामने नहीं आता

असल आरोपी कभी सामने नहीं आता

वरुण ने कहा कि अगर मैंने मंत्री की बात मान ली होती तो आज इस हत्या के असल आरोपी का चेहरा कभी लोगों के सामने नहीं आता। आपको बता दें कि इस मामले की जांच करने के बाद हरियाणा पुलिस ने बस कंडक्टर को आरोपी घोषित किया था और उसका कहना था कि कंडक्टर ने ही प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या की है। लेकिन सीबीआई ने हरियाणा पुलिस की पोल खोलते हुए कहा कि इस मामले में कंडक्टर दोषी नहीं है बल्कि स्कूल का ही 11वीं का छात्र दोषी है।

सीबीआई ने खोली हरियाणा

सीबीआई ने खोली हरियाणा

पुलिस की पोल सीबीआई ने अपनी जांच में कहा है कि आरोपी छात्र ने पीटीएम के डर से इसे टालने के लिए प्रद्युम्न की हत्या की थी। उसी ने इस वारदात को अंजाम दिया था, वह चाहता था कि स्कूल बंद हो जाएे, उसने अपने दोस्तों से भी कहा था कि वह परीक्षा की तैयारी नहीं करें परीक्षा टल जाएगी। सीबीआई का कहना है कि आरोपी छात्र ने स्कूल जाने से एक दिन पहले ही बाजार से चाकू खरीदा था। वह स्कूल में अपने व्यवहार की वजह से काफी बदनाम था, वह अक्सर स्कूल में मारपीट करता था।

ये भी पढ़ें- VIDEO: 5 साल से 'लिव इन' थी जिसके साथ, उसी ने शक के चलते उतार दिया मौत के घाट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Big revelation in Pradyuman Murder case father claims pressure. HE says Haryana minister pressurized him.
Please Wait while comments are loading...