• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

संसद में ओडिशा की आवाज बनेगी बीजेडी, सस्मित पात्रा T5 फॉर्मूले पर करेंगे काम

Google Oneindia News

भुवनेश्वर। बीजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सस्मिता पात्रा राज्यसभा के लिए दोबारा चुने गए हैं। राजस्यसभा सदस्य के तौर पर ये उनका दूसरा कार्यकाल है। राज्यसभा के लिए चुने जाने पर उन्होंने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक और पार्टी का धन्यवाद किया और कहा कि वो ओडिशा के 4.5 करोड़ लोगों की आवाज बनेंगे। उन्होंने कहा कि संसद में ओडिशा की आवाज और बुलंद होगी और बीजेडी अपनी बातों को, प्रदेश के विकास को पुरजोर तरीके से संसद में रखेगी।

 Bhubaneswar: States voice getting stronger through BJP in Parliamnent
उन्होंने काह कि मैं एक सामान्य वर्ग से हूं, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं राज्यसभा की कुर्सी पर बैठूंगी। ये अनुभव मेरे लिए लाइफटाइम का अनुभव है और मैं ओडिशा की जनता की सेवा के लिए प्रतिबद्ध हूं। उन्होंने कहा कि उनके मुख्यमंत्री हमेशा 5T यानी टीमवर्क, ट्रांसपेरेंसी, टेक्नोलॉजी, ट्रासफॉर्मेशन और टाइम पर फोकस करते है। उन्होंने कहा कि मेरी भी कोशिश होगी कि 5T फॉर्मूले पर काम करते हुए प्रदेश और देश की तरक्की में योगदान दूं।

उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण, किसान कल्याण, एससी, एसटी के कल्याण, फूड सिक्योरिटी और हेल्थ और सोशल वेलफेयर पर उनका फोकस होगा। उन्होंने कहा कि राज्यसभा सदस्य के चुने जाने के बाद जब मैं मुख्यमंत्री से मिला तो उन्होंने मुझसे बस इतना कहा कि ओडिशा के लोगों के कल्याण के लिए कठिन परिश्रम करो। उन्होंने कहा कि पार्टी और मुख्यमंत्री के निर्देशों का पालन करते हुए वो प्रदेश के कल्याण के लिए काम करते रहेंगे।

UPSC-Mains की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों को आर्थिक सहायता देगी ओडिशा सरकारUPSC-Mains की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों को आर्थिक सहायता देगी ओडिशा सरकार

Comments
English summary
Bhubaneswar: 'State's voice getting stronger through BJD in Parliament
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X