• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

LOCKDOWN के बीच दूध लेने निकले शख्स की हुई मौत, पुलिस ने की थी पिटाई

|

हावाड़ा। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते देश भर में 21 दिनों का लॉकडाउन है। इसी लॉकडाउन में पश्चिम बंगाल के हावाड़ा शहर में 32 वर्षीय व्यक्ति की मृत्‍यु हो गई हैं। उसके परिवार का आरोप हैं कि बुधवार को तालाबंदी के दौरान दूध खरीदने के लिए बाहर गया था, जब उसे पुलिस ने पीटा था। बाद में पिटाई के कारण उसकी मौत हो गई। परिवार का कहना है कि पुलिस द्वारा की गई पिटाई के कारण उसको आई चोटों के कारण उनकी मृत्यु हुई

दूध लेने घर से निकला था तब हुआ पुलिस के लाठियों का शिकार

दूध लेने घर से निकला था तब हुआ पुलिस के लाठियों का शिकार

बता दें मरने वाले व्‍यक्ति की पहचान हावड़ा निवासी लाल स्वामी के रूप में की गई है, जो दूध खरीदने के लिए बुधवार को अपने घर से निकला था। उनकी पत्नी का आरोप है पुलिस सड़क पर एकत्र लोगों की भीड़ को हटाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया उसी दौरान मेरे पति की भी पुलिस ने लाठियों से पिटाई की। हालाँकि पीड़ित को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताई मौत की ये वजह

पुलिस ने बताई मौत की ये वजह

वहीं पुलिस का कहना है कि उस व्‍यक्ति को कार्डियक अरेस्ट के कारण मौत हुई वो पहले से ही हार्ट पेसेन्‍ट था। पुलिस का कहना है कि परिवारा द्वारा पुलिस पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

पश्चिम बंगाल में दस हैं पॉजटिव केस, 1 की हो चुकी मौत

पश्चिम बंगाल में दस हैं पॉजटिव केस, 1 की हो चुकी मौत

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में अब तक 10 कोरोनोवायरस मामले सामने आए और 1 मौत दर्ज की गई है। पिछले दिन पश्चिम बंगाल में 66 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजटिव पाया गया हैं। ये पश्चिम बंगाल का 10 वां मामला है।

दसवें पेसेन्‍ट की नहीं मिली कोई ट्रेवेल हिस्‍ट्री

दसवें पेसेन्‍ट की नहीं मिली कोई ट्रेवेल हिस्‍ट्री

कोलकाता के इस 10 वें कोरोना पॉजटिव कि न ही विदेश से आया है और न ही किसी दूसरे राज्य की ट्रेवेल हिस्‍ट्री है। बताया जा रहा है कि उसने पिछले दिनों मिदनापुर में एक शादी में शिरकत की थी और आशंका जताई जा रही है कि वो वहीं किसी कोरोनवायरस से संक्रमित किसी व्यक्ति के संपर्क में आए हों। अभी एक निजी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में उनका इलाज चल रहा है और उनके परिवार को पुलिस सुरक्षा के तहत घर में रखा गया है।

जानिए चीन के बाद अब अमेरिका के डाक्टर किस विटामिन को बता रहे कोरोना पर असरदार, मिले संकेतजानिए चीन के बाद अब अमेरिका के डाक्टर किस विटामिन को बता रहे कोरोना पर असरदार, मिले संकेत

English summary
Bengal man who was out to buy milk dies after being beaten up by police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X