सट्टा बाजार: गुजरात चुनाव में बीजेपी को जिता रहे हैं बुकी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

    Gujarat Assembly Elections: सट्टेबाज बीजेपी पर लगा रहे हैं दांव । वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। गुजरात चुनाव में ओपिनियन पोल के बाद बुकिज मे भी अपनी भविष्यवाणी कर दी है। सट्टा बाजार में भी बीजेपी की जीत का दावा किया जा रहा है। विधानसभा चुनाव के घोषणा के बाद से ही सट्टा बाजार में तेजी देखने को मिला रहा था। अनुमान के मुताबिक बीजेपी अब तक सबसे लोकप्रिय पार्टी है। सट्टा बाजार अपने लैपटॉप और खुफिया तंत्र के बदौलत इन दिनों काफी व्यस्त है। फोन के जरिए सट्टा बाजार में गुपचुप तरीकों से काम चालू है। खबरों के मुताबिक तमाम तरीके के जातिगत आदोलनों के बाद भी बीजेपी ही इस विधानसभा चुनाव में बाजी मारती नजर आ रही है।

    बीजेपी का 65 से 70 रुपए का भाव चल रहा है

    बीजेपी का 65 से 70 रुपए का भाव चल रहा है

    फिलहाल सट्टा बाजार में भाजपा के पक्ष में 65 से 70 रुपए का भाव चल रहा है। माना जा रहा है कि ज्यों-ज्यों चुनाव करीब आएंगे, वैसे वैसे ये भाव भी बढ़ेंगे। सट्टा बाजार इन चुनावों में बीजेपी को हॉट फेवरेट मान रहा है। गुजरात में इन दिनों सट्टेबाज काफी बिजी हैं। उन्होंने फोन और लैपटॉप के जरिए अपने खुफिया दफ्तरों से काम शुरू कर दिया है।

    बीजेपी को 102 से 105 सीटें

    बीजेपी को 102 से 105 सीटें

    सट्टा बाजार का अनुमान है कि इस विधानसभा चुनावों में भाजपा को 102 से 105 सीटें मिलेंगी। कांग्रेस को 64 से 66 सीटें जीतने का दावा बुकी कर रहे हैं। फिलहाल सट्टा बाजार में भाजपा के पक्ष में 65 से 70 रुपए का भाव चल रहा है।बुकिज का कहना है कि गुजरात चुनावों को लेकर लोग सट्टा लगाने में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं। सट्टा बाजार का मानना है कि अगले कुछ दिनों में हजारों करोड़ का सट्टा इन चुनावों में लग सकता है।

    18 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे

    18 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे

    चुनावों के दौरान हमेशा ही सट्टा बाजार काफी सक्रिय रहता है। क्रिकेट मैचों के दौरान भी गुजरात के सटोरिये काफी संख्या में सक्रिय हो जाते हैं। 9 और 14 दिसंबर को चुनाव गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को 19 जिलों की 89 सीटों पर मतदान होगा। जबकि दूसरे चरणे के तहत 14 दिसंबर को 14 जिलों की 93 सीटों पर वोटिंग होगी। चुनाव नतीजे 18 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

    हिंदुओं को अल्पसंख्यक का दर्जा के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    betting in gujarat assembly election 2017 according bookies bjp is winning

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.